लाइव टीवी

जमीन संबंधी विवाद निपटाने के एवज में 4 हजार रुपए रिश्वत लेते क्लर्क गिरफ्तार

Pancham kumar jha | News18 Jharkhand
Updated: April 3, 2018, 3:23 PM IST
जमीन संबंधी विवाद निपटाने के एवज में 4 हजार रुपए रिश्वत लेते क्लर्क गिरफ्तार
जमीन संबंधी विवाद निपटाने के एवज में 4 हजार रुपए रिश्वत लेते क्लर्क गिरफ्तार

दुमका जिले में एसीबी की टीम ने शिकारीपाड़ा अंचल के एक लिपिक महेश गुप्ता को 4 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
झारखंड के दुमका जिले में एसीबी की टीम ने शिकारीपाड़ा अंचल के एक लिपिक महेश गुप्ता को 4 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. आपको बता दें कि सीमानजोर निवासी पांडू हेम्ब्रम की शिकायत पर एसीबी ने यह कार्रवाई की. प्रार्थी पांडू का आरोप है कि जमीन संबंधी विवाद के निपटारे के एवज में लिपिक द्वारा उससे करीब 8 हजार नकद रुपए की मांग की गई थी. पांडू का कहना है कि उस पर पैसे देने के लिए लगातार दबाव बनाया जा रहा था.

लिहाजा, इस पर पांडू ने कहा था कि वह इतनी रकन एक साथ नहीं दे पाएगा. इसलिए उसने अपनी सहुलियत के हिसाब से दो बार में 4-4 हजार रुपए देने की बात कही थी. हालांकि पांडू ने इसी क्रम में मंगलवार के दिन लिपिक को 4 हजार नकद रुपए भी दे दिए.

मामले में एसीबी सुदर्शन मंडल का कहना है कि पीड़ित पांडू हेम्ब्रम की शिकायत पर एक कार्रवाई की गई, जिसमें शिकारीपाड़ा अंचल के लिपिक महेश गुप्ता को मंगलवार को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. एसीबी ने कहा कि प्रार्थी की शिकायत पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो मामला सही पाए जाने पर पुलिस तत्काल दोषी लिपिक को 4 लाख रुपए की रिश्वत के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुमका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 3, 2018, 3:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर