शिबू सोरेन ने झारखंड की अस्मिता को बेचा: सीएम रघुवर दास

सीएम रघुवर दास
सीएम रघुवर दास

सीएम ने कहा कि जेएमएम अगर चाहता, तो बहुत पहले ही अलग झारखंड राज्य बन जाता. लेकिन शिबू सोरेन ने झारखंड की अस्मिता को बेचने का काम किया.

  • Share this:
दुमका लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सुनील सोरेन ने नॉमिनेशन कर दिया है. उनके नामांकन में सीएम रघुवर दास को शरीक होना था, लेकिन गोड्डा से दुमका पहुंचने में सीएम को बिलंब हो गया. बाद में कृषि मंत्री रणधीर सिंह तथा प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता प्रवीण प्रभाकर के साथ सुनील सोरेन ने निर्वाची कार्यालय में जाकर पर्चा भरा. नामांकन के बाद उन्होंने अपनी जीत का दावा किया.

इससे पहले शहर के यज्ञ मैदान में भाजपा की चुनावी सभा हुई. सभा को मंत्री लुइस मरांडी, प्रत्याशी सुनील सोरेन, जेएमएम के बागी विधायक जेपी पटेल और सीएम रघुवर दास ने संबोधित किया. इस दौरान बारिश हुई, लेकिन हजारों की भीड़ सीएम को सुनती रही. इस दौरान सीएम ने जेएमएम, कांग्रेस और जेवीएम पर जमकर हमला किया. साथ ही केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों का बखान किया.

सीएम ने कहा कि जेएमएम अगर चाहता, तो बहुत पहले ही अलग झारखंड राज्य बन जाता. लेकिन शिबू सोरेन ने झारखंड की अस्मिता को बेचने का काम किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के दस वर्षों के शासनकाल में सिर्फ घोटाले ही हुए. मंत्री लुइस मरांड़ी ने कहा कि शिबू सोरेन के सांसद रहते दुमका का विकास नहीं हो पाया.



बागी विधायक जेपी पटेल ने जेएमएम पर प्रहार किया और कहा कि देश को नरेंद्र मोदी की जरूरत है. देश रहेगा, तो ही राज्य रहेगा. देश को सुरक्षित रखने के लिए ही एनडीए को मजबूत करने का निर्णय लिया. सुनील सोरेन ने कहा कि विकास के नाम पर जनता के बीच जा रहे हैं. भरपूर समर्थन मिल रहा है.
रिपोर्ट- पंचम झा

ये भी पढ़ें- निशिकांत की रैली में सीएम भी हुए शरीक, नामांकन के बाद बोले- अब मुकाबला फुरकान के साथ

हेमलाल की नामांकन सभा में सीएम का हमला, संताल को बनाना है जेएमएम मुक्त

हेमंत सोरेन की तूफानी चुनावी सभा, महागठबंधन के उम्मीदवार सुखदेव भगत के लिए मांगा वोट

पूर्व सांसद फुरकान अंसारी के बगावती तेवर! गोड्डा सीट के लिए खरीदा नामांकन पत्र

कभी थे सियायी दुश्मन..आज हैं दोस्त, पढ़ें दुमका सीट पर शिबू- बाबूलाल के मुकाबले का दिलचस्प किस्सा

 

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज