Lockdown में घर के लिए निकली कॉलेज छात्रा के साथ गैंगरेप, बेहोश छोड़कर भागे आरोपी

 (सांकेतिक फोटो)
(सांकेतिक फोटो)

झारखंड के दुमका में हुई वारदात, छात्रा के दो दोस्तों ने ही मजबूरी का फायदा उठा कर किया रेप, अब आरोपियों की तलाश के लिए एसआईटी का किया गया गठन.

  • Share this:
दुमका. कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर देशव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) के बीच झारखंड के दुमका (Dumka) में कॉलेज छात्रा से गैंगरेप की वारदात की खबर सामने आई है. गोपीकांदर थाना क्षेत्र में बीते 25 मार्च को छात्रा के दोस्त ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित छात्रा दुमका में रहकर पढ़ाई करती है.

जानकारी के मुताबिक लॉकडाउन की वजह से कोई वाहन न मिलने पर छात्रा 25 मार्च को सहेली के साथ स्कूटी से घर के लिए निकली थी. गोपीकांदर में कारूडीह मोड़ के पास सहेली उसे छोड़कर चली गई. इसके बाद पीड़िता ने अपने दोस्त विक्की उर्फ प्रसन्नजीत को फोन कर बुलाया. विक्की अपने एक दोस्त के साथ बाइक से आया, जिसके बाद तीनों घर के लिए निकले. आरोप है कि रास्ते में अंधेरे और जंगल का फायदा उठाकर दोनों लड़कों ने पीड़िता का गैंगरेप किया.

बेहोश छोड़कर भागे आरोपी
पीड़िता की लिखित शिकायत के मुताबिक वारदात के बाद विक्की के आठ अन्य दोस्त भी मौके पर पहुंचे. तब तक वह बेहोश हो चुकी थी. इसलिए उन लोगों ने उसके साथ क्या किया, उसे पता नहीं चला. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बेहोशी की हालत में आरोपी उसे वहां छोड़कर भाग गए. सुबह जब उसे होश आया, तो किसी तरह वह घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी.
मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन


पीड़िता से घटना के बारे में जानकारी मिलने के बाद परिजन उसे लेकर गोपीकांदर थाना पहुंचे. लड़की की लिखित शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. एसपी वाईएस रमेश ने बताया कि लड़की के साथ गैंगरेप की घटना हुई है. मामले की जांच के लिए एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. लड़की की मेडिकल जांच और कोर्ट में बयान दर्ज कराने की प्रक्रिया की जा रही है.

रिपोर्ट- पंचम झा

ये भी पढ़ें- कोरोना लॉकडाउन के बीच दुमका में मॉब लिंचिंग, चोर की पीट-पीट कर हत्या 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज