लाइव टीवी

दुमका के उग्रवाद प्रभावित काठीकुंड में सामुदायिक पुलिसिंग का आयोजन
Dumka News in Hindi

Pancham kumar jha | News18 Jharkhand
Updated: June 8, 2018, 11:20 PM IST
दुमका के उग्रवाद प्रभावित काठीकुंड में सामुदायिक पुलिसिंग का आयोजन
काठीकुंड में सामुदायिक पुलिसिंग का आयोजन

सामुदायिक पुलिसिंग कार्यक्रम में छोटे बच्चों के लिए क्वीज और पेंटिंग प्रतियोगिता आयोजित की गई जबकि युवाओं के लिए फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. विजेता तथा उपविजेता टीमों को पुरस्कृत भी किया गया.

  • Share this:
दुमका जिला के उग्रवाद प्रभावित काठीकुंड प्रखंड के घासीपुर गांव में सामुदायिक पुलिसिंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में संथाल परगना प्रक्षेत्र के डीआईजी अखिलेश कुमार झा, एसपी किशोर कौशल सहित तमाम पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे. सामुदायिक पुलिसिंग कार्यक्रम में छोटे बच्चों के लिए क्वीज और पेंटिंग प्रतियोगिता आयोजित की गई जबकि युवाओं के लिए फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. विजेता तथा उपविजेता टीमों को पुरस्कृत भी किया गया.

इस मौके पर एसपी ने कहा कि सरकार और प्रशासन ग्रामीणों के लिए है. उन्होंने कहा कि ग्रामीण असमाजिक तत्वों के बहकावे में ना आएं. उन्होंने कहा कि अगर इस तरह के लोग गांव आते हैं तो प्रशासन को सूचित करें. वहीं डीआईजी ने समाज से भटके लोगों को मुख्य धारा में लौटने की अपील की. उन्होंने कहा कि सरकार की आत्म समर्पण नीति लाजबाब है और कई लोग मुख्य धारा में लौटकर इसका लाभ ले रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुमका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 8, 2018, 11:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर