लाइव टीवी

कांग्रेस व जेएमएम के संयुक्त दल ने देवडांड का किया दौरा, कहा- मॉब लिंचिंग सरकार की विफलता

News18 Jharkhand
Updated: June 15, 2018, 11:51 AM IST
कांग्रेस व जेएमएम के संयुक्त दल ने देवडांड का किया दौरा, कहा- मॉब लिंचिंग सरकार की विफलता
कांग्रेस का जांच दल

एसपी ने कहा कि घटना के पीछे कोई साजिश नहीं थी, बल्कि जनता का अचानक उग्र होना कारण है.

  • Share this:
गोड्डा मॉब लिंचिंग मामले में सियासत शुरू हो गई है. गुरुवार को कांग्रेस व जेएमएम का संयुक्त दल देवडांड के तालझारी गांव पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की और उन्हें ढांढ़स बंधाया. संयुक्त दल ने इस मामले में गांववालों से जानकारी भी ली.

राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कांग्रेसी नेता कृष्णानंद झा ने कहा कि ये सरकार की विफलता है. अगर सरकार या पुलिस प्रशासन का भय रहता, तो ऐसी घटना नहीं होती. कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने इस मसले पर सदन में सरकार से जवाब मांगने की बात कही.

इधर इस मामले में गिरफ्तार मुंशी मुर्मू, कालेश्वर सोरेन, किशन राय टुडू, जोहन किस्कू को जेल भेज दिया गया. जोहन किस्कू ने घटना के बारे में बताया कि भैंस चोरी की सूचना पर पांच में से दो युवकों को पकड़ लिया गया और गांव की तरफ लाया गया. अगल-बगल के गांवों के लोग भी इकठ्ठा हो गए और आरोपियों को पीटने लगे.

एसपी ने कहा कि घटना के पीछे कोई साजिश नहीं थी, बल्कि जनता का अचानक उग्र होना कारण है. बतौर एसपी दोनों मृतकों का पहले से आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. मवेशी चोरी के मामले में जेल जा चुके थे.

(अजित कुमार की रिपोर्ट)

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुमका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 15, 2018, 11:49 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर