Home /News /jharkhand /

झारखंड: मुझे अब नहीं जीना..! घरवाले को कॉल कर दंपति ने लगा ली फांसी, 4 माह पहले की थी लव मैरिज

झारखंड: मुझे अब नहीं जीना..! घरवाले को कॉल कर दंपति ने लगा ली फांसी, 4 माह पहले की थी लव मैरिज

पति-पत्नी दोनों पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के रहने वाले थे.

पति-पत्नी दोनों पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के रहने वाले थे.

Dumka News: परिजनों ने बताया कि दोनों ने चार माह पूर्व ही प्रेम विवाह किया था. दोनों मूल रूप से पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के दमकल थानाक्षेत्र के धउलौरी गांव के रहने वाले थे. दुमका के जामकांदर गांव में किराए के मकान में रहते थे. पति-पत्नी जेवरात सफाई का काम करते थे.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- नितेश कुमार

दुमका. झारखंड के दुमका में दंपति ने फांसी लगा जान दे दी. घटना शिकारीपाड़ा की है. पुलिस ने पति-पत्नी के शव को बुधवार देर रात कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फूलो-झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया. मृतकों की पहचान 23 वर्षीय युवक सफियूल शेख और 24 वर्षीय पत्नी प्रोला बीबी के रूप में हुई.

पुलिस की माने तो बीते मंगलवार को ही सफियूल ने पश्चिम बंगाल में अपने परिजनों को फोन कर आत्महत्या करने की बात कही थी. परिजन बुधवार को दुमका पहुंचे. परिजन शिकारीपाड़ा के जामकन्दर गांव पहुंचे तो घर में दंपति के शव फांसी के फंदे से झूलते पाया.

परिजनों ने बताया कि दोनों ने चार माह पूर्व ही प्रेम विवाह किया था. दोनों मूल रूप से पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के दमकल थानाक्षेत्र के धउलौरी गांव के रहने वाले थे. दोनों दुमका के जामकांदर गांव में किराए के मकान में रहते थे. पति-पत्नी सिटी गोल्ड का चेन बेचने और जेवरात सफाई का धंधा करते थे.

मामले में शिकारीपाड़ा थानाप्रभारी नवल किशोर सिंह ने बताया कि सफियूल ने अपने परिजनों को फोन कर पहले ही आत्महत्या की सूचना दे दी थी. उसने कहा था कि अब वे दोनों जीना नहीं चाहते हैं. पुलिस शवों को कब्जे में लेकर आत्महत्या के कारणों को खंगालने में जुटी हुई है.

Tags: Dumka news, Jharkhand news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर