Home /News /jharkhand /

35 साल की महिला की सिर कटी लाश के पास खून ही खून, शव की शिनाख्त नहीं

35 साल की महिला की सिर कटी लाश के पास खून ही खून, शव की शिनाख्त नहीं

दुमका के जामा थाना क्षेत्र में महिला की सिरकटी लाश मिलने से सनसनी.

दुमका के जामा थाना क्षेत्र में महिला की सिरकटी लाश मिलने से सनसनी.

Dumka News: जामा के भीखमपुर जंगल से पुलिस ने 19 अक्टूबर को भी एक युवती का शव बरामद किया था. काफी प्रयास के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी तो पुलिस ने तीन दिन के बाद अज्ञात मानकर शव का अंतिम संस्कार करा दिया. सवाल यह उठता है जो पुलिस युवती के शव की पहचान नहीं कर सकी, उसके लिए सिरकटी लाश की शिनाख्त चुनौती से कम नहीं है.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- नितेश कुमार
    दुमका. जामा क्षेत्र के भीखमपुर जंगल में मिली युवती के शव की गुत्थी अब तक नहीं सुलझ पाई है. इस बीच बहियारी गांव के आगे पड़रिया डंगाल के पास झाड़ी में 35 वर्षीय महिला की सिर कटी लाश मिलने सनसनी फैल गई है. काफी प्रयास के बाद भी सिर को बरामद नहीं किया जा सका. बताया जा रहा है कि शव तीन से चार दिन पुराना है. घटनास्थल पर काफी मात्रा में खून मिलने से यही प्रतीत हो रहा है कि अन्य किसी जगह से लाकर महिला को यहां पर मारा गया है. पुलिस अवैध संबंध और डायन के शक में हत्या को जोड़कर देख रही है. बुरी तरह से खराब होने की वजह से शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।ॉ.

    बताया जा रहा है कि दोपहर को शव देखने के बाद गांव के लोगों ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने शव कब्जे में लिया. पुलिस को शव के समीप काफी मात्रा में खून पड़ा नजर आया इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि महिला को यहां पर लाकर मारा गया है. चेहरा खराब होने की वजह से शव की शिनाख्त नहीं हो सकी. बताया जा रहा है कि पोस्टमार्टम से कुछ खुलासा हो सकता है.

    थाना प्रभारी बोले- हर बिंदु पर हो रही जांच
    जामा थाना प्रभारी की गैर मौजूदगी में जरमुंडी के पुलिस निरीक्षक नवल किशोर सिंह ने स्थल पर जाकर जांच की और बताया कि पुलिस की एक टीम ने जंगल में काफी दूर तक सिर की तलाश की, लेकिन नहीं मिला. बारिश की वजह से शव पूरी तरह से फूल गया है. बताया जा रहा है कि या तो अवैध संबंध के चलते महिला को मारा गया है या फिर डायन के शक में घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस हर बिदु पर जांच कर शव की शिनाख्त का प्रयास कर रही है.

    अभी तक नहीं युवती के शव की शिनाख्त
    जामा के भीखमपुर जंगल से पुलिस ने 19 अक्टूबर को भी एक युवती का शव बरामद किया था. काफी प्रयास के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी तो पुलिस ने तीन दिन के बाद अज्ञात मानकर शव का अंतिम संस्कार करा दिया. सवाल यह उठता है जो पुलिस युवती के शव की पहचान नहीं कर सकी, उसके लिए सिरकटी लाश की शिनाख्त चुनौती से कम नहीं है.

    Tags: Butal murder, Dumka news, Extra Marital Affair, Illicit relationship, Jharkhand news, Murderer

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर