होम /न्यूज /झारखंड /दुमका में फिर हैवानियत: लड़की ने शादी से किया मना तो शादीशुदा प्रेमी ने पेट्रोल डाल जिंदा जलाया और फिर...

दुमका में फिर हैवानियत: लड़की ने शादी से किया मना तो शादीशुदा प्रेमी ने पेट्रोल डाल जिंदा जलाया और फिर...

Dumka News:  झारखंड के दुमका में एकतरफा प्यार में आरोपी ने लड़की को जिंदा जलाया. (सांकेतिक तस्वीर)

Dumka News: झारखंड के दुमका में एकतरफा प्यार में आरोपी ने लड़की को जिंदा जलाया. (सांकेतिक तस्वीर)

Dumka Crime News: झारखंड के दुमका में एकतरफा प्यार में असफल रहने पर एक शख्स ने प्रेमिका को जिंदा जला दिया. राहत की बात ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

दुमका में एक लड़की को जिंदा जलाने की कोशिश.
छात्रा से शादी से करना चाह रहा था राजेश राउत नाम का युवक.
70 फीसदी से अधिक जल चुका है पीड़िता का शरीर.

दुमका: झारखंड के दुमका से एकतरफा प्यार में हैवानियत की घटना सामने आई है. दुमका में एक लड़की को जिंदा जलाने की कोशिश की गई है. इस घटना में लड़की बुरी तरह से जल चुकी है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि पीड़ित लड़की ने शादी से इनकार कर दिया था, इस वजह से नाराज होकर उसके कथित प्रेमी ने इस घटना को अंजाम दिया. बता दें कि बीते दिनों भी दुमका में एक लड़की को जिंदा जलाया गया था.

दरअसल, यह घटना जरमुंडी प्रखंड के भालकी गांव की है. गुरुवार को जब छात्रा अपने घर में सो रही थी, तो राजेश राउत नामक युवक ने उसके ऊपर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी. इसके बाद छात्रा छटपटाने लगी और जिंदा जलने लगी. हालांकि, शोर-गुल की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े और उसे किसी तरह बचाया. इस घटना में पीड़िता तब तक 70 फीसदी तक जल चुकी थी.

आग लगाने के बाद आरोपी राजेश राउत घटनास्थल से फरार हो गया. बताया गया कि आरोपी राजेश राउत पीड़ित छात्रा से शादी करना चाह रहा था, मगर जब लड़की ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया तो उस हैवान ने इस घटना को अंजाम दिया. आरोपी राजेश राउत शादीशुदा है. फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

बता दें कि इससे पहले भी अगस्त के आखिरी सप्ताह में दुमका में लड़की को जिंदा जलाने का मामला सामने आया था. दुमका में शाहरुख नामक एक युवक ने एकतरफा प्यार में असफल होने पर 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली 19 साल की युवती को जिंदा जला दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी. यह घटना 23 अगस्त की थी. अल्पसंख्यक समुदाय से ताल्लुक रखने वाले शाहरुख ने एकतरफा प्यार में असफल होने पर पड़ोस के व्यवसायी संजीव सिंह की 19 वर्षीय बेटी अंकिता पर देर रात सोते समय खिड़की से पेट्रोल उड़ेल कर आग लगा दी थी, जिसमें वह 90 प्रतिशत जल गयी थी.

Tags: Crime News, Dumka news, Jharkhand news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें