Assembly Banner 2021

आलू कारोबारी के ड्राइवर से 40 लाख रुपये की लूट, पीड़ित पर ही शक की सूई

पुलिस को चालक पर ही शक है. इसलिए उससे कड़ाई से पूछताछ हो रही है.

पुलिस को चालक पर ही शक है. इसलिए उससे कड़ाई से पूछताछ हो रही है.

दुमका के मसानजोर थाना इलाके में पश्चिम बंगाल के आलू कारोबारी के ड्राइवर से 40 लाख रुपये लूट (Loot) लिये गये. बोलेरो सवार अपराधियों (Criminals) ने घटना को अंजाम दिया.

  • Share this:
दुमका. झारखंड के दुमका (Dumka) जिले के मसानजोर थानाक्षेत्र में आलू कारोबारी के चालक से 40 लाख रुपये लूट (Loot) लिये गये. घटना को मंगलवार सुबह मसानजोर डैम के पास अंजाम दिया गया. पुलिस (Police) मामले की छानबीन में जुटी है. पुलिस को चालक पर ही शक है. उससे कड़ाई से पूछताछ की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक बोलेरो पर सवार अपराधियों ने मसानजोर थाना से कुछ ही दूरी पर झाझापाड़ा के पास पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के सेंथिया के  आलू कारोबारी उत्तम भगत के ट्रक ड्राइवर से 40 लाख रुपये लूट लिये. घटना सुबह छह बजे की बताई जा रही है.

5 मिनट की दूरी पर थाना, पर 3 घंटे बाद पहुंचा चालक



एसपी अंबर लाकड़ा ने बताया कि व्यवसायी उत्तम भगत संथाल परगना के सभी जिलों में आलू की सप्लाई करता है. मंगलवार सुबह उसके ट्रक का चालक निशाकर बागदी देवघर से 40 लाख रुपया बकाया वसूल कर लौट रहा था. लेकिन मसानजोर डैम के पास बोलेरो सवार हथियारबंद अपराधियों ने उससे रुपये लूट लिये. कितनी राशि की लूट हुई है, यह जांच के बाद ही कंफर्म हो पाएगा.
हालांकि चालक के इस बयान पर पुलिस को संदेह है. बता दें कि घटनास्थल से मसानजोर थाने की दूरी महज पांच मिनट की है. लेकिन लूट के बाद चालक को थाना पहुंचने में तीन घंटे लग गए. इसी को लेकर पुलिस को चालक पर शक है. चालक से पूछताछ की जा रही है.

पश्चिम बंगाल की ओर भाग निकले अपराधी 

जानकारी के मुताबिक वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी पश्चिम बंगाल की ओर भाग निकले. उधर, घटना की सूचना मिलने के बाद कारोबारी उत्तम भगत दुमका पहुंचे. उन्होंने पुलिस को बताया कि उनका कारोबार देवघर, दुमका व आसपास के जिलों में आलू सप्लाई का है. अन्य दिनों की तरह उनके ट्रक का ड्राइवर निशाकर बागदी देवघर, दुमका के कारोबारियों से पैसा लेकर वापस सेंथिया लौट रहा था. इसी दौरान मसानजोर के झाझापड़ा के पास सफेद रंग के बोलेरो में सवार अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने ट्रक को रोक लिया. इसके बाद अपराधियों ने ड्राइवर से मारपीट कर रुपए लूट लिये.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज