दुमका में जान से मारने की धमकी देकर पड़ोसी ने लूटी महिला की अस्मत

घटना सामने आने के बाद से आरोपी फरार है. (सांकेतिक तस्वीर)

Dumka News: पीड़िता के मुताबिक शुक्रवार सुबह वह किसी काम से खेत की ओर गई थी. इसी दौरान पड़ोस के ही युवक लालू यादव ने उसे पीछे से पकड़कर जमीन पर पटक दिया. और उसके साथ जबरदस्ती की.

  • Share this:
    रिपोर्ट- नितेश कुमार

    दुमका. झारखंड के दुमका में जान से मारने की धमकी देकर महिला से दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है. घटना सरैयाहाट थानाक्षेत्र की है. पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. आरोपी महिला का पड़ोसी है. और दबंग है.

    पीड़िता के मुताबिक शुक्रवार सुबह वह किसी काम से खेत की ओर गई थी. इसी दौरान पड़ोस के ही युवक लालू यादव ने उसे पीछे से पकड़कर जमीन पर पटक दिया. और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा. वह हाथ छुड़ाने की पूरी कोशिश की, पर नहीं छूटा. इस बीच जब वह चिल्लाने लगी तो आरोपी ने उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देकर जबरन उसके साथ बलात्कार किया. अपना मुंह बन्द रखने की धमकी देते हुए वहां से चला गया.

    घटना के बाद पीड़िता बदहवास हालत घर पहुंची. फिर घरवालों के साथ थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

    सरैयाहाट थानाप्रभारी अनुज कुमार यादव ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 341, 376, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पीड़िता की मेडिकल जांच करायी जाएगी. जल्द आरोपी युवक को गिरफ्तार किया जाएगा.

    पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच और 164 का बयान दर्ज कराने के लिए दुमका भेजा है. उधर पुलिस में मामला जाते ही आरोपी गांव से फरार हो गया है. हालांंकि पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.