होम /न्यूज /झारखंड /दुमका में पेड़ से झूलता नाबालिग छात्र का शव बरामद, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

दुमका में पेड़ से झूलता नाबालिग छात्र का शव बरामद, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

दुमका में नाबालिग बच्चे का शव पेड़ से झूलता मिला. (सांकेतिक तस्वीर)

दुमका में नाबालिग बच्चे का शव पेड़ से झूलता मिला. (सांकेतिक तस्वीर)

One More Crime in Dumka: यह वारदात नगर थाना क्षेत्र के न्यू बांध पाड़ा में हुई है. परिजनों का कहना है कि नाबालिग की हत् ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

मारा गया नाबालिग लड़का स्थानीय स्कूल की दसवीं कक्षा में पढ़ता था.
एएसआई ध्रुव मिश्रा ने बताया कि जांच के लिए फॉरेंसिक टीम बुलाई गई.

रिपोर्ट : नितेश कुमार

दुमका. दुमका में दो बच्चियों के साथ हुई वारदात का मामला अभी थमा भी नहीं था कि अब एक नाबालिग का शव पेड़ से झूलता पाया गया है. ताजा मामला नगर थाना क्षेत्र के न्यू बांध पाड़ा का है. मृतक नाबालिग स्थानीय स्कूल की दसवीं का छात्र था.

घरवालों का का कहना है कि वह सुबह नाश्ता करके घर से निकला. लेकिन जब काफी देर तक घर नहीं आया तो परिजन उसे खोजने निकले और उस जगह पहुंचे जहां वह अक्सर दोस्तों के साथ बैठा करता था. वहीं एक पेड़ से झूलता उसका शव देखा गया. घटनास्थल पर पुलिस पहुंच चुकी है.

परिजनों ने बताया हत्या का मामला

मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो चुकी है. परिजनों का कहना है कि नाबालिग की हत्या हुई है. उनका तर्क है कि बच्चे के मृत शरीर के दोनों पैर पूरी तरह से जमीन पर टिके हैं. यह स्थिति इस बात की ओर इशारा कर रही है कि किसी ने उसकी हत्या कर, इसे आत्महत्या का रूप देने के लिए फंदे से लटका दिया है.

मौके पर पहुंची पुलिस

पुलिस मौके पर पहुंच गई है. जांच के लिए पहुंचे नगर थाना के एएसआई ध्रुव मिश्रा ने बताया कि परिजनों के कहने पर जांच के लिए फॉरेंसिक टीम बुलाई गई है.

Tags: Crime News, Dumka news, Jharkhand news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें