लाइव टीवी

डीजीपी ने काठीकुंड में नक्सलियों को मार गिरानेवाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया
Dumka News in Hindi

Ajay Lal | News18 Jharkhand
Updated: August 1, 2018, 5:18 PM IST
डीजीपी ने काठीकुंड में नक्सलियों को मार गिरानेवाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया
डीके पांडेय, डीजीपी, झारखंड ​

डीजीपी ने दुमका के काठीकुंड में दो नक्सलियों के मुठभेड़ में मार गिराये जाने में शामिल पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया.

  • Share this:
झारखंड के डीजीपी डीके पांडेय ने राज्य में उत्पात मचा रहे नक्सलियों को एक बार फिर चेतावनी देते हुए समाज की मुख्य धारा में लौटने की अपील की है. डीजीपी ने आज बुधवार को दुमका के काठीकुंड से रांची लौटने के बाद यह बात मीडिया से कही. उन्होंने दुमका के काठीकुंड में दो नक्सलियों के मुठभेड़ में मार गिराये जाने में शामिल पुलिसकर्मियों को सम्मानित भी किया.

डीजीपी ने कहा कि काठीकुंड दुमका में सशस्त्र सीमा बल और झारखंड पुलिस की संयुक्त टीम ने नक्सलियों के साथ हुई मुठभेड़ में दो नक्सलियों को मार गिराया था. डीजीपी ने कहा कि इसी को लेकर उन्होंने संबंधित पुलिस टीम के जवानों से मुलाकात की. उन्होंने कहा कि सशस्त्र सीमा बल की 35वीं वाहनी को पुरस्कृत किया गया. इस मुठभेड़ में शामिल सभी लोगों को प्रशस्ति पत्र दिया गया. मुठभेड़ में शामिल प्रत्येक जवान को पांच हजार रुपए, जिन लोगों ने आउटर कार्डन लगाया था उन्हें तीन हजार रुपए और जिन्होंने दो नक्सलियों को मार गिराया उन्हें दो लाख रुपयों का इनाम दिया गया.

डीजीपी ने कहा कि उनकी नक्सलियों से अपील है कि वे आत्मसमर्पण करें. उन्होंने कहा कि अगर नक्सलियों ने आत्मसमर्पण नहीं किया तब उन्हें भी मुठभेड़ में समाप्त कर दिया जाएगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुमका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 1, 2018, 5:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर