लाइव टीवी

दुमका : सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 4 लोगों को टाटा मैजिक ने कुचला, मौत

Pancham kumar jha | News18 Jharkhand
Updated: October 5, 2019, 4:24 PM IST
दुमका : सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 4 लोगों को टाटा मैजिक ने कुचला, मौत
दुमका जामताड़ा मुख्य मार्ग पर टाटा मैजिक ने चार लोगों को कुचला

दुमका जामताड़ा मुख्य मार्ग पर मसलिया थाना के आमजोड़ा गांव के समीप टाटा मैजिक ने सड़क किनारे खड़े लोगों को कुचल दिया. इस सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए.

  • Share this:
दुमका. झारखंड की उपराजधानी दुमका (Dumka) जिले के मसलिया थाना क्षेत्र में रफ्तार का कहर देखने को मिला. दुमका जामताड़ा मुख्य मार्ग पर मसलिया थाना के आमजोड़ा गांव के समीप टाटा मैजिक ने सड़क किनारे खड़े लोगों को कुचल दिया. इस सड़क दुर्घटना (Road Accident) में चार लोगों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए. घायलों का इलाज सदर अस्पताल (Sadar Hospital) में चल रहा है. मिली जानकारी के अनुसार सभी लोग बस पकड़ने के लिए सड़क किनारे खड़े थे. सभी मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं.

इस दुर्घटना के बाद कोहराम मच गया. सूचना मिलते ही मसलिया और टोंगरा थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. पुलिस ने समझा कर ग्रामीणों का आक्रोश शांत कराया. मसलिया सीओ ने घटना स्थल पर पहुंच कर मृतक के आश्रितों को 10 - 10 हजार रुपये का तत्काल मुआवजा दिया. दुर्घटना में घायल हुए लोगों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

बस का इंतजार करने के लिए गांव से थोड़ी दूर मेन रोड पर लोग बैठे हुए थे जब यह दुर्घटना घटी


चौकीदार अशोक रजक ने बताया कि बस का इंतजार करने के लिए गांव से थोड़ी दूर मेन रोड पर लोग बैठे हुए थे. सभी को बंगाल जाना था. इसी बीच एक पिक अप वैन ने बस के इंतजार में बैठे हुए लोगों को कुचल दिया. इस दुर्घटना के बाद पूरे गांव में शोरगुल होने लगा. गांव के लोगों ने घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. उन्होंने कहा कि सभी मृतक एक ही परिवार के सदस्य थे.

ये भी पढ़ें - गैंगस्टर भाई की हत्या का बदला लेने पहुंचा, साथियों संग चढ़ा पुलिस के हत्थे

ये भी पढ़ें - मुठभेड़ पर बोले सीएम रघुवर दास- झारखंड में आखिरी लड़ाई लड़ रहे नक्सली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुमका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 5, 2019, 4:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...