होम /न्यूज /झारखंड /दुमका हत्याकांड: सोशल मीडिया के माध्यम से परिवार और गवाहों को मिल रही धमकी

दुमका हत्याकांड: सोशल मीडिया के माध्यम से परिवार और गवाहों को मिल रही धमकी

दुमका में नाबालिग लड़की की हत्या का मामला सामने आया था (सांकेतिक तस्वीर)

दुमका में नाबालिग लड़की की हत्या का मामला सामने आया था (सांकेतिक तस्वीर)

भाजपा विधायक (BJP MLA) दल (Party) के नेता बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने डीजीपी से फ़ोन पर बात की और इस मामलें में ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

सोशल मीडिया के जरिए परिजनों और गवाहों को दी जा रही धमकी
धमकी देने के इस पूरे मामलें में डीसीपी के नाम का सहारा लिया जा रहा
भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी ने बताया कि झारखंड के डीजीपी को यह जानकारी नहीं थी कि कोई उनके नाम से दुमका की महिलाओं और गवाहों को धमका रहा

झारखंड: पेट्रोल डालकर जिंदा जलाकर मार दी गई दुमका (Dumka) की किशोरी की हत्या (Murder) का मामला एक बार फिर गरमा गया हैं. हाल ही में नाबालिग के परिजनों को सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम से धमकियां मिल रही हैं. जिसके बाद भाजपा विधायक (BJP MLA) दल (Party) के नेता बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने डीजीपी से फोन पर बात की और इस मामले में जल्द से जल्द उचित कार्रवाई करने का अनुरोध किया. आपको बता दें की धमकी देने के इस पूरे मामले में डीजीपी के नाम का सहारा लिया जा रहा है.

दुमका शहर में पेट्रोल से जला कर हत्या कर दी गई नाबालिग छात्रा के पिता और दुमका जिला भाजपा महिला मोर्चा की नेत्रियों को भी सोशल मीडिया के माध्यम से धमकी दी जा रही हैं. बता दें कि दुमका में छात्रा की निर्मम हत्या को लेकर भाजपा जिला महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष सहित अन्य कार्यकर्ताओं को भी धमकी मिली थी. ये धमकी सोशल मीडिया के माध्यम से दी जा रही है और धमकी देने के लिए डीजीपी के भी नाम का इस्तेमाल किया जा रहा है. जिसे लेकर भाजपा विधायक दल के नेता बाबू लाल मरांडी ने राज्य के डीजीपी से इस मामले में फोन पर बात की. साथ ही डीजीपी को यह जानकारी दी कि धमकी की वजह से पीड़िता के पिता और अन्य गवाह डरे हुए हैं. दुमका की महिलाओं को भी झारखंड पुलिस का नाम लेकर सोशल मीडिया के माध्यम से डराया जा रहा है.

रांची को जल्द ही मिलेगी जाम से मुक्ति, कचहरी रोड सहित कई सड़कें होंगी फोरलेन

भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी ने बताया कि झारखंड के डीजीपी को यह जानकारी नहीं थी कि कोई उनके नाम से दुमका की महिलाओं और गवाहों को धमका रहा है. डीजीपी से मरांडी ने इस मामले की जांच करा कर कार्रवाई करने का अनुरोध किया है ताकि केस पर इन धमकियों का असर नहीं पड़े और दोषियों को उनके किये की सजा मिल सके. भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री मंजुलता दुबे ने राज्य महिला आयोग महाराष्ट्र और राष्ट्रीय महिला आयोग के अध्यक्ष को पत्र लिख इस मामले की शिकायत की है.

बता दें कि 16 वर्षीय छात्रा को उसके ही घर पर सोते वक्त शाहरुख और छोटू के द्वारा पेट्रोल छिड़क आग लगा दी गई थी. घटना 23 अगस्त को घटित हुई थी जिसके बाद 27 अगस्त को नाबालिग की मौत रिम्स में इलाज के दौरान हो गई. हालांकि मरने से पहले नाबालिग ने आरोपी शाहरुख का नाम मजिस्ट्रेट के सामने लिया था जिसके बाद मामले में कार्रवाई करते हुए दोनो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

Tags: Dumka news, Jharkhand news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें