लाइव टीवी

पुलिस के काम में माफिया का दखल, 93 जब्त वाहन छुड़ा ले गए

Pancham kumar jha | News18 Jharkhand
Updated: June 8, 2018, 11:00 AM IST
पुलिस के काम में माफिया का दखल, 93 जब्त वाहन छुड़ा ले गए
कार्रवाई में जब्त ट्रक

मुफस्सिल थाने में 9 माफिया व असामाजिक तत्वों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया गया है, और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में कई रसूखदारों का भी नाम सामने आया है जिनके खिलाफ भी पुलिस मुकदमा दर्ज किया गया है.

  • Share this:
दुमका जिला प्रशासन लगतार अवैध उत्खनन और ओवरलोडिंग के खिलाफ अभियान चला रहा है. अभियान के तहत रामपुर हाट के पास जिला परिवहन अधिकारी व डीवाईएसपी के नेतृत्व में एक टीम अवैध वाहनों की जांच कर रही थी. पुलिस ने इस कार्रवाई में 93 वाहनों को जब्त किया जिन्हें इस धंधे में शामिल माफिया पुलिस की मौजूदगी में वाहनों को छुड़ा ले गए.

मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला परिवहन अधिकारी ने एसपी को एक पत्र लिखा है. इस पत्र में पुलिस व राजकार्य में बाधा डालने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील की. दरअसल, डीटीओ ने अपने पत्र में 5 जून की घटना का जिक्र किया है. जानकारी के अनुसार रामपुर हाट के पास अवैध उत्खनन और ऑवरलोडिंग के खिलाफ कार्रवाई करते हुए वाहनों की जांच कर रही थी. उन्होंने लिखा कि कार्रवाई के दौरान 93 जब्त वाहनों को माफिया छुड़ा ले गए.

मामले में दुमका जिला डीसी मुकेश कुमार ने बताया कि मुफस्सिल थाने में 9 माफिया व असामाजिक तत्वों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया गया है, और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में कई रसूखदारों का भी नाम सामने आया है जिनके खिलाफ भी पुलिस मुकदमा दर्ज किया गया है. दुमका जिला बिहार और पश्चिम बंगाल को जोड़ता है. यहां के शिकारीपाड़ा में स्टोन चिप्स का उद्योग है, जहा से प्रतिदिन हजारों ट्क गुजरते है. इन उद्योग में कई माफिया के लोग भी शामिल है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुमका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 8, 2018, 10:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर