लाइव टीवी

दुमका: 6 वर्षीय बच्ची की गैंगरेप के बाद हत्या के मामले में मुंबई से आरोपी गिरफ्तार
Dumka News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: February 12, 2020, 4:58 PM IST
दुमका: 6 वर्षीय बच्ची की गैंगरेप के बाद हत्या के मामले में मुंबई से आरोपी गिरफ्तार
6 वर्षीय बच्ची की गैंगरेप के बाद हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी मिट्ठू को मुंबई से गिरफ्तार किया

जरमुंडी एसडीपीओ अनिमेश नथानी ने बताया कि तीनों आरोपियों ने मासूम बच्ची की गैंगरेप के बाद हत्या कर साक्ष्य को छिपाने के लिए शव को गड्ढे में गाड़ दिया था. और फरार हो गये थे.

  • Share this:
दुमका. 6 साल की बच्ची की गैंगरेप (Gang Rape) के बाद हत्या (Murder) के मामले में पुलिस ने फरार आरोपी को मुंबई (Mumbai) से गिरफ्तार (Arrest) किया. आरोपी मिट्ठू बिहार के रास्ते मुंबई भाग गया था. लेकिन महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) की मदद से उसे गिरफ्तार किया गया. जिसके बाद ट्रांजिट रिमांड पर उसे दुमका लाकर कोर्ट में पेश किया गया. उसके अलावा दो अन्य आरोपियों को भी पेश किया गया. इन दोनों आरोपियों को गोड्डा के पोड़ैयाहाट से गिरफ्तार किया गया.

बच्ची की गैंगरेप के बाद हुई थी हत्या 

रामगढ़ थानाक्षेत्र में बीते 7 फरवरी को एक 6 वर्षीय मासूम बच्ची की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई थी. और शव को गड्ढा खोदकर छिपा दिया गया था. बच्ची की लापता होने की शिकायत पर पुलिस ने शव को गड्ढे से बरामद किया था. बच्ची के घरवालों ने चचेरे चाचा मिट्ठू राय को आरोपी बनाया था. वह घटना वाले दिन से घर से फरार था. दुमका पुलिस ने महाराष्ट्र पुलिस की मदद से उसे मुंबई से गिरफ्तार किया.

दुमका कोर्ट में पेश किये गये आरोपी 

मिट्ठू से पूछताछ में पुलिस को इस मामले के दो अन्य आरोपियों के बारे में पता चला. उन्हें गोड्डा के पोड़ैयाहाट से गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने तीनों आरोपियों को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया. तीनों आरोपियों की सदर अस्पताल में मेडिकल जांच भी करायी गयी.

जरमुंडी एसडीपीओ अनिमेश नथानी ने बताया कि तीनों आरोपियों ने मासूम बच्ची की गैंगरेप के बाद हत्या कर साक्ष्य को छिपाने के लिए शव को गड्ढे में गाड़ दिया था. और फरार हो गये थे. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. आगे मामले की छानबीन जारी है.

इनपुट- पंचम झाये भी पढ़ें- सरायकेला: नक्सलियों को गोली-बारूद मुहैया कराने वाले 4 सप्लायर गिरफ्तार 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुमका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 4:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर