लाइव टीवी

गोड्डा निकाय चुनाव में भाग्य आजमा रहे प्रत्याशियों ने शुरू किया प्रचार

News18 Jharkhand
Updated: April 10, 2018, 1:48 PM IST
गोड्डा निकाय चुनाव में भाग्य आजमा रहे प्रत्याशियों ने शुरू किया प्रचार
गोड्डा में चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस का मिलन समारोह.

अल्पसंख्यक वोटों को अपनी ओर खींचने के लिए बंगाल के अल्पसंख्यक कांग्रेस विधायक को प्रचार के लिए चुनावी मैदान में उतारा है. भाजपा अल्पसंख्यक मोहल्ले में चुनावी कार्यालय खोलकर मतदाताओं को रिझाने में लगे हैं.

  • Share this:
झारखंड के गोड्डा जिले में नगर निकाय चुनाव में भाग्य आजमा रहे सभी प्रत्याशी जोर शोर से चुनावी प्रचार में जुट गए हैं. खासकर राजनैतिक दलों के प्रत्याशी के पक्ष में पार्टी के बड़े बड़े नेता स्टार प्रचारक बनकर गोड्डा आने लगे हैं. सभी नेता अपने अपने दल के प्रत्याशी के पक्ष में जनता से वोट मांग रहे हैं.

गोड्डा में कांग्रेस पार्टी हिन्दू मुस्लिम एकता को जगाने के प्रयास के जन मिलन समारोह कर रही हैं. अल्पसंख्यक वोटों को अपनी ओर खींचने के लिए बंगाल के अल्पसंख्यक कांग्रेस विधायक को प्रचार के लिए चुनावी मैदान में उतारा है. भाजपा अल्पसंख्यक मोहल्ले में चुनावी कार्यालय खोलकर मतदाताओं को रिझाने में लगे हैं.

वहीं विपक्षी पार्टी झाविमो ने अध्यक्ष पद पर प्रत्याशी न देकर सिर्फ उपाध्यक्ष पद अपना प्रत्याशी उतारा है.  भाजपा को होल्डिंग टैक्स और फुटकर दुकानदारों को हटाने का मामला गले में फांस की तरह नजर आ रहा है.

होल्डिंग टैक्ट और फुटकर दुकानदारों के मुद्दे पर मोर्चा संभालने के लिए पार्टी ने प्रदेश प्रवक्ता प्रवीन प्रभाकर सामने खड़ा किया है. झाविमो विधायक प्रदीप यादव ने गोड्डा के मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि जिस भाजपा ने होल्डिंग टैक्स का बोझ दिया है, उन्हें चाहिए भाजपा के पक्ष में मतदान से परहेज करें.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुमका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 10, 2018, 1:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर