इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों ने किया परीक्षा का बहिष्कार

दुमका जिला मुख्यालय स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज के सेमेस्टर 5 के छात्रों ने परीक्षा का बहिष्कार कर दिया.छात्रों का कहना है कि सिलेबस के अनुरूप महज 20 प्रतिशत ही पढ़ाई हुई है.ऐसी स्थिति में परीक्षा देने का कोई औचित्य नहीं है.

Pancham kumar jha | News18 Jharkhand
Updated: September 11, 2018, 6:54 PM IST
इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों ने किया परीक्षा का बहिष्कार
परीक्षा का बहिष्कार कर धरने पर बैठे छात्र
Pancham kumar jha | News18 Jharkhand
Updated: September 11, 2018, 6:54 PM IST
जिला मुख्यालय दुमका स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज के सेमेस्टर 5 के छात्रों ने परीक्षा का बहिष्कार कर दिया.छात्रों का कहना है कि सिलेबस के अनुरूप महज 20 प्रतिशत ही पढ़ाई हुई है.ऐसी स्थिति में परीक्षा देने का कोई औचित्य नहीं है.छात्रों का कहना है कि अपनी समस्या को लेकर कल शाम प्रिंसिपल से मिलने गए थे लेकिन प्रिंसिपल की अनुपस्थिति में कोई भी कर्मी बात करने के लिए तैयार नहीं हुए.छात्रों को कॉलेज के प्रशासनिक भवन में जमा होते देख कॉलेज प्रशासन की ओर से पुलिस बुला ली गई. मौके पर छात्र देर तक हंगामा करते रहे.

वहीं कालेज के वाईस प्रिंसिपल का कहना है कि छात्र परीक्षा में नकल करने की छूट चाह रहे हैं जो संभव नहीं है.उन्होंने भी स्वीकार्य किया कि पूरी सिलेबस की पढ़ाई नहीं हो पायी है लेकिन सेशन रेग्युलर करने का प्रयास किया जा रहा है.उनका आरोप है कि कल देर रात तक सभी छात्र एडमिन बिल्ड़िंग में कर्मी को घेरे रखा.पुलिस आने के बाद हालात सामान्य हुए.हंगामा की संभावना को देखते हुए कालेज परिसर में काफी संख्या में सुरक्षा कर्मियों को लगाया गया है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर