Dumka News: अवैध तेल गोदाम में लगी भीषण आग, डीजल टैंकर और पिकअप वैन जलकर खाक

आग से इलाके में अफरा-तफरी गई.

आग से इलाके में अफरा-तफरी गई.

Dumka News: अवैध डिपो में टैंकर चालक की मदद से गोदाम के कर्मचारियों द्वारा डीजल निकाला जा रहा था. इसी दौरान एक पिकअप वैन में रखे पेट्रोल में आग लग गई. देखते ही देखते आग विकराल रूप ले ली.

  • Share this:
दुमका. झारखंड के दुमका में हंसडीहा थाना इलाके के गंगवारा स्थित एक अवैध तेल गोदाम में रविवार दोपहर भीषण आग (Fire) लग गई. इससे मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया.सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश की. तकरीबन तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. वहीं आग लगने से एक डीजल टैंकर और पिकअप वैन जलकर पूरी तरह खाक हो गई. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

तेल के अवैध गोदाम में टैंकर से पेट्रोल और डीजल निकाल कर बाजार में सप्लाई किया जाता था. रविवार दोपहर अवैध डिपो में टैंकर चालक की मदद से गोदाम के कर्मचारियों द्वारा डीजल निकाला जा रहा था. इसी दौरान एक पिकअप वैन में रखे पेट्रोल में आग लग गई. आग की रफ्तार इतनी तेज थी कि डीजल टैंकर व पिकअप वैन के साथ गोदाम में रखे कई पेट्रोल-डीजल से भरे ड्राम में भी आग लग गई. इस दौरान टैंकर के स्टाफ व गोदाम के कर्मचारी गोदाम से निकल भागे. आग इतनी भयंकर थी कि लपटें दूर-दूर तक देखी जा सकती थीं.

सूचना पाकर आसपास के लोग घटना स्थल की तरफ दौड़ पड़े. सूचना देने के करीब एक घंटे बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची. आग की लपटें इतनी भयंकर थी कि आसपास के लोगों ने अपने- अपने मकान खाली करनी शुरू कर दी. लोगों में भगदड़ मचने लगी. बाद में काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

घटना को लेकर हंसडीहा थाना प्रभारी आकृष्ट अमन ने बताया कि अवैध तेल गोदाम से मिले सभी समानों को जब्त कर लिया गया है. इसमें संलिप्त सभी लोगों के ऊपर नामजद प्राथमिकी दर्ज की जायेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज