दुमका: छोटी-छोटी बातों पर होता था विवाद, सहेली ने बॉयफ्रेंड के जरिये करवा दी छात्रा की हत्या

सोनी अपनी सहेली कोमल के साथ लॉज में रहकर पढ़ती थी.

Dumka News: कोमल अपने बॉयफ्रेंड का बर्थडे मनाने का बहाने बनाकर सोनी को बॉयफ्रेंड के लॉज पर लेकर चली गई. जहां तीनों ने मिलकर सोनी की गला दबाकर हत्या कर दी. फिर उसी रात जंगल ले जाकर शव को गड्ढे में गाड़ दिया.

  • Share this:
    रिपोर्ट- नितेश कुमार

    दुमका. झारखंड के दुमका में 9 जुलाई से लापता छात्रा की सोमवार को लाश मिली. छात्रा की हत्या उसकी सहेली ने ही करवा दी. और शव को जंगल ले जाकर गड्ढा खोदकर गाड़  दिया. दोनों सहेली एक लॉज में रहकर पढ़ती थी. दोनों के बीच आए दिन छोटी-छोटी बातों को लेकर विवाद होता रहता था. इसी विवाद के चलते कोमल ने सोनी की हत्या करवा दी.

    दरअसल सोनी और कोमल दोनों सहेलियां शहर के रसिकपुर लॉज में रहती थीं. दोनों के बीच आए दिन छोटी-छोटी बातों पर विवाद होता रहता था. इससे परेशान कोमल ने सोनी की हत्या करवाने की ठान ली. उसने पहले अपने बॉयफ्रेंड सचिन को इसके लिए राजी किया. फिर रियाज नामक दोस्त को भी तैयार किया. 9 जुलाई को सोनी रसिकपुर लॉज से घर जाने की बात कहकर निकली. इस बात की जानकारी सोनी ने अपने घरवालों को भी दी थी. वहीं कोमल उसे रेलवे स्टेशन छोड़ने के लिए निकली. लेकिन थोड़ी दूर जाने के बाद कोमल अपने बॉयफ्रेंड का बर्थडे मनाने का बहाने बनाकर सोनी को बॉयफ्रेंड का लॉज लेकर चली गई. जहां तीनों ने मिलकर सोनी की गला दबाकर हत्या कर दी. उसी रात को तीनों ने मिलकर सोनी के शव को शहर से 3 से 4 किलोमीटर दूर जंगल ले जाकर गड्ढा खोदकर गाड़ दिया.

    उधर, सोनी के माता- पिता गुमशुदगी के दिन से ही सहेली कोमल पर शक जाहिर कर रहे थे. पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई थी. बावजूद इसके पुलिस ने तत्परता नहीं दिखाई. 16 जुलाई को जब सोनी के माता-पिता ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय परिसर में धरना दिया, तब पुलिस जांच तेज की. छानबीन के दौरान मोबाइल डीआर से सुराग मिला. हालांकि कोमल पूछताछ में पुलिस को चकमा देती रही. पुलिस ने कोमल के बॉयफ्रेंड सचिन यादव और दोस्त रियाज अंसारी से कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपियों ने सच्चाई बयां कर दी. जिसके बाद पुलिस सोमवा को आरोपी सचिन यादव और रियाज अंसारी को उस जगह पर ले गई और गड्ढे से सोनी के शव को बरामद किया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.