Assembly Banner 2021

आचार संहिता उल्लंघन मामले में हेमंत सोरेन बरी, ताला मरांडी से मुलाकत पर दी ये सफाई

हेमंत सोरेन

हेमंत सोरेन

बीजेपी विधायक ताला मरांडी के झामुमो में शामिल होने के सवाल पर हेमंत ने कहा कि राजनीति में लोग एक- दूसरे से मिलते रहते हैं. लेकिन अभी शामिल कराने या फिर चुनाव लड़वाने जैसी कोई बात नहीं है.

  • Share this:
पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को दुमका कोर्ट ने आचार संहिता उल्लंघन के दो मामलों में बरी कर दिया. दोनों मामले 2014 के विधानसभा चुनाव से जुड़े हुए थे. पांच से ज्यादा लोगों के साथ जाकर नामांकन करने और नामांकन के बाद बिना अनुमति के सभा करने के मामले में हेमंत सोरेन पर केस दर्ज हुए थे.

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और विधायक ताला मरांडी के झामुमो में शामिल होने के सवाल पर हेमंत ने कहा कि राजनीति में लोग एक- दूसरे से मिलते रहते हैं. लेकिन अभी शामिल कराने या फिर चुनाव लड़वाने जैसी कोई बात नहीं है. उन्होंने कहा कि एक- दो दिन में झामुमो अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर देगा.

इससे पहले हेमंत सोरेन हेलीकॉप्टर से दुमका पहुंचे. हवाईअड्डे पर कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. हेमंत ने कहा लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंका जा चुका है. ऐसे में कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर रणनीति बनाएंगे.



बता दें कि गुरुवार को रांची में बीजेपी विधायक ताला मरांडी ने हेमंत सोरेन से उनके आवास जाकर मुलाकात की. इसके बाद ताला के जेएमएम में जाने की अटकलें तेज हो गई हैं. सूचना के मुताबिक ताला जेएमएम के टिकट पर राजमहल से चुनाव लड़ना चाहते हैं.
इनपुट- पंचम झा

ये भी पढ़ें- झारखंड: बीजेपी को लग सकता है झटका, जेएमएम का दामन थाम सकते हैं MLA ताला मरांडी

झारखंड: आरजेडी को एक और झटका, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गिरिनाथ सिंह की BJP में 'घर वापसी'

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज