होम /न्यूज /झारखंड /

हेमंत सोरेन के भाई बसंत सोरेन का अजीबोगरीब बयान- जो थानाप्रभारी डंडा मारते थे आज सैल्यूट करते हैं तो अच्छा लगता है

हेमंत सोरेन के भाई बसंत सोरेन का अजीबोगरीब बयान- जो थानाप्रभारी डंडा मारते थे आज सैल्यूट करते हैं तो अच्छा लगता है

बसंत सोरेन ने नवनिर्मित मसानजोर थाने का विधिवत उद्घाटन किया.

बसंत सोरेन ने नवनिर्मित मसानजोर थाने का विधिवत उद्घाटन किया.

Basant Soren Statement: सीएम हेमंत सोरेन के छोटे भाई और दुमका विधायक बसंत सोरेन ने अजीबोगरीब बयान देकर अधिकारियों को हैरत में डाल दिया. बसंत सोरेन ने कहा कि, 'जो थाना प्रभारी डंडा मारते थे आज वो सैल्यूट करते हैं तो मुझे अच्छा लगता है.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- नितेश कुमार 

दुमका. झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के छोटे भाई बसंत सोरेन अपने बयान से अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. किसी भी मामले में विधायक क्या बोल रहे होते हैं उन्हें खुद भी इस बात का पता ही नहीं होता है. बयान का असर क्या होगा शायद उन्हें ये समझ भी ही नहीं होती है. तभी तो विधायक सिर्फ जनता को संबोधित कर उसका मनोरजन करते हुए वाहवाही लूटते हुए नजर आते हैं. एक ऐसा ही मामला देखने मिला जहां सीएम हेमंत सोरेन  के छोटे भाई और दुमका विधायक बसंत सोरेन ने अजीबोगरीब बयान देकर अधिकारियों को हैरत में डाल दिया. बसंत सोरेन ने कहा कि, ‘जो थाना प्रभारी डंडा मारते थे आज वो सैल्यूट करते हैं तो मुझे अच्छा लगता है.

दरअसल, दुमका के मसानजोर थाना लंबे समय तक छोटे और जर्जर भवन में चल रहा था. बाद में मसानजोर ओपी को थाने के रूप में अधिसूचित किए जाने के बाद नया भवन बनना शुरू हुआ. दुमका से जेएमएम विधायक बसंत सोरेन नवनिर्मित मसानजोर थाने का विधिवत उद्घाटन करने पहुंचे थे. इसी दौरान बसंत सोरेन ने कहा- पुलिस अधिकारी सैल्यूट करते हैं तो अच्छा लगता है.

थाना भवन का उद्घाटन करना सौभाग्य की बात 

इस दौरान विधायक बसंत सोरेन ने कहा कि जहां से मेरे सियासी करियर की शुरुआत मसानजोर से ही हुई थी, आज उसी थाना भवन का उद्घाटन कर सौभाग्यशाली समझ रहा हूं. उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र से काफी पुराना संबंध रहा है. जहां कभी थाना प्रभारियों का डंडा झेलना पड़ता था आज वहीं पुलिस अधिकारी सैल्यूट करते हैं तो अच्छा लगता है. पहाड़ियों और जंगलों से घिरे मसानजोर में प्रसिद्ध कनाडा डैम स्थित है. कनाडा डैम को मसानजोर डैम भी कहा जाता है.

उद्घाटन समारोह में मौजूद थे ये लोग 

बता दें, इस उदघाटन समारोह में झामुमो के वरिष्ठ विधायक नलिन सोरेन, जिला परिषद अध्यक्ष जॉयस बेसरा, डीआईजी सुदर्शन मंडल और एसपी अम्बर लकड़ा सहित कई थानों की पुलिस मौजूद थी. ऐसे में बसंत सोरेन का इस तरह का बयान कहीं न कहीं पुलिस अधिकारियों के मनोबल को तोड़ने का कम कर सकता है. हालांकि बसंत सोरेन के बयान के बाद किसी अधिकारी की ओर से इस संबंध में अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आयी है.

Tags: CM Hemant Soren, Dumka news, Jharkhand news

अगली ख़बर