Home /News /jharkhand /

हेमंत सोरेन ने भाजपा को सत्ता से बेदखल करने का किया आह्वान

हेमंत सोरेन ने भाजपा को सत्ता से बेदखल करने का किया आह्वान

केंद्र और प्रदेश की सत्ता को ललकारते झामुमो नेता हेमंत सोरेन

केंद्र और प्रदेश की सत्ता को ललकारते झामुमो नेता हेमंत सोरेन

हेमंत सोरेन ने कहा कि जनता भाजपा को माफ नहीं करने वाली. सभा को बसंत सोरेन ने भी संबोधित किया. हेमंत सोरेन को सुनने काफी संख्या में लोग घासीपुर मैदान पहुंचे थे. घासीपुर के बाद हेमंत शिकारीपाड़ा विधानसभा क्षेत्र के सरसडंगाल के लिए रवाना हो गए, जहां सभा को संबोधित करेंगे.

अधिक पढ़ें ...
    संघर्ष यात्रा पर निकले झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष व पूर्व सीएम हेमंत सोरेन दुमका विधानसभा क्षेत्र के घासीपुर गांव पहुंचे. घासीपुर मैदान में हेमंत सोरेन ने एक जनसभा को संबोधित किया. अपने संबोधन के दौरान हेमंत सोरेन ने केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला. सीएनटी, एसपीटी एक्ट हो या फिर भूमि सुधार कानून हेमंत ने हरेक मुद्दे पर वर्तमान सरकार को घेरने का काम किया. संघर्ष यात्रा के बाबत उन्होंने कहा कि झामुमो संघर्ष के बदौलत यहां तक पहुंची है और संघर्ष यात्रा के माध्यम से 2019 में भाजपा को सत्ता से बेदखल करना है.

    हेमंत सोरेन ने कहा कि जनता भाजपा को माफ नहीं करने वाली. सभा को बसंत सोरेन ने भी संबोधित किया. हेमंत सोरेन को सुनने काफी संख्या में लोग घासीपुर मैदान पहुंचे थे. घासीपुर के बाद हेमंत शिकारीपाड़ा विधानसभा क्षेत्र के सरसडंगाल के लिए रवाना हो गए, जहां सभा को संबोधित करेंगे. विदित हो कि हेमंत सोरेन जहां लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के साथ महागठबंधन के साथ हैं तो वहीं विधानसभा चुनाव के लिए अपने दल के बूते उतरने की वर्षों से तैयारी कर रहे हैं. झारखंड राज्य की स्थापना को लेकर चलाए आंदोलन के पितामह शिबू सोरेन के इस राजनीतिक संगठन की सत्ता में ना होते हुए भी प्रदेश में काफी धमक है.


    यह भी पढ़ें- बकोरिया कांड : SC ने खारिज की सीबीआई जांच रोकने की झारखंड सरकार की याचिका

    यह भी पढ़ें- नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी करने वाले अंतरराज्यीय ठग गिरोह के दो सदस्य को गिरफ्तार

    Tags: Dumka news, Hemant soren

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर