Home /News /jharkhand /

दुमका: पुलिस से बचने के लिए भाग रहा टाटा मैजिक दुर्घटनागस्त, मिला विस्फोटकों का जखीरा

दुमका: पुलिस से बचने के लिए भाग रहा टाटा मैजिक दुर्घटनागस्त, मिला विस्फोटकों का जखीरा

नारियल के बोरों में छिपा कर विस्फोटकों का जखीरा ले जा रहा टाटा मैजिक दुमका से रामपुर हाट की तरफ जा रहा था

नारियल के बोरों में छिपा कर विस्फोटकों का जखीरा ले जा रहा टाटा मैजिक दुमका से रामपुर हाट की तरफ जा रहा था

Jharkhand News: दुमका से रामपुर हाट की तरफ तेज रफ्तार से जा रहा टाटा मैजिक वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. वाहन में नारियल से भरे बोरे लदे थे. लेकिन जब लोग दुर्घटनाग्रस्त वाहन के नजदीक पहुंचे तो उनके होश उड़ गए. नारियल के बोरे के नीचे विस्फोटकों का जखीरा छिपाकर रखा हुआ था. कई पेटी जिलेटिन की छड़ें और डेटोनेटर रखे हुए थे

अधिक पढ़ें ...

    (नीतेश कुमार)

    दुमका. झारखंड के दुमका (Dumka) जिले में दुर्घटनाग्रस्त टाटा मैजिक (Tata Magic) वाहन से विस्फोटकों का जखीरा (Explosives) मिलने से हड़कंप मच गया है. घटना शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के दुमका-रामपुरहाट मुख्य सड़क के मोहलपहाड़ी गांव के पास की है. मिली जानकारी यहां तेज रफ्तार से जा रहा टाटा मैजिक वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. वाहन में नारियल से भरे बोरे लदे थे. लेकिन जब लोग दुर्घटनाग्रस्त वाहन के नजदीक पहुंचे तो उनके होश उड़ गए. नारियल के बोरे के नीचे विस्फोटकों का जखीरा छिपाकर रखा हुआ था. कई पेटी जिलेटिन की छड़ें और डेटोनेटर रखे हुए थे. WB-37E 0612 नंबर का यह वाहन दुमका से रामपुरहाट की ओर जा रहा था.

    हालांकि बाद में यह पता चला कि शिकारीपाड़ा पुलिस को विस्फोटकों से लदे वाहन के जाने की खबर लगी थी और वो इसका पीछा कर रही थी. पुलिस से बचने के लिए वाहन तेज रफ्तार में भाग रहा था. इस क्रम में एक मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गया. मामले की गंभीरता को देखते हुए दुमका एसडीपीओ नूर मुस्तफा और शिकारीपाड़ा थाना प्रभारी सुशील कुमार पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और दुर्घटनाग्रस्त वाहन की जांच की. पुलिस विस्फोटकों से लदे टाटा मैजिक वाहन की गहनता से जांच के लिए शिकारीपाड़ा थाना ले आई है.

    पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि यह विस्फोटक कौन ले जा रहा था. साथ ही इसे किस मक्सद से कहां से लाया गया और कहां पहुंचाना था. शिकारीपाड़ा का यह इलाका स्टोन क्रशर चिप्स के उत्पादन के लिए जाना जाता है. जहां कई वैध पत्थर खदान हैं. साथ ही कई अवैध पत्थर खदान भी संचालित किए जाते हैं. इन अवैध खदान में अवैध तौर पर लाए विस्फोटकों का इस्तेमाल होता है. पिछले एक वर्ष में कई ऐसे मौके आए जब पुलिस ने यहां अवैध रूप से लाए गए जिलेटिन और डेटोनेटर को बरामद किया है.

    Tags: Crime News, Dumka news, Explosion, Jharkhand news, Road accident

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर