ईंजन हुआ फेल तो चोरों ने किया खेल, मालगाड़ी से उड़ाये सैंकड़ों क्विंटल चावल

चायपानी जंगल के समीप ट्रेन का ईंजन फेल हो गया. इस कारण ट्रेन को रात भर वहीं खड़ा रहना पड़ा. असामाजिक तत्वों को इस बात की भनक लग गई. उन्होंने तीन बोगियों के गेट का लॉक तोड़कर सैंकड़ों बोरी चावल उठा लिये.

Pancham kumar jha | News18 Jharkhand
Updated: July 12, 2019, 6:59 PM IST
ईंजन हुआ फेल तो चोरों ने किया खेल, मालगाड़ी से उड़ाये सैंकड़ों क्विंटल चावल
चायपानी जंगल के समीप ट्रेन का ईंजन फेल हो गया. इस कारण ट्रेन को रात भर वहीं खड़ा रहना पड़ा. असामाजिक तत्वों को इस बात की भनक लग गई. उन्होंने तीन बोगियों के गेट का लॉक तोड़कर सैंकड़ों बोरी चावल उठा लिये
Pancham kumar jha | News18 Jharkhand
Updated: July 12, 2019, 6:59 PM IST
दुमका के शिकारीपाड़ा थानाक्षेत्र के चायपानी गांव के पास मालगाड़ी की तीन बोगियों से सैंकड़ों बोरी चावल की चोरी कर ली गई. चोरी को गेट का लॉक तोड़कर अंजाम दिया गया. घटना गुरुवार रात की है. पुलिस ने सर्च अभियान चलाकर 125 बोरी चावल बरामद किया.

तीन बोगियों से चावल की चोरी



पश्चिम बंगाल के रामपुर हाट स्टेशन से मालगाड़ी चावल लेकर दुमका के लिए रवाना हुई. लेकिन चायपानी जंगल के समीप ट्रेन का ईंजन फेल हो गया. इस कारण ट्रेन को रात भर वहीं खड़ा रहना पड़ा. असामाजिक तत्वों को इस बात की भनक लग गई. उन्होंने तीन बोगियों के गेट का लॉक तोड़कर सैंकड़ों बोरी चावल उठा लिये.

चोरी की जांच करती पुलिस


चोरी गई 125 बोरी चावल बरामद

शुक्रवार सुबह रेलवे ने इसकी सूचना शिकारीपाड़ा थाने को दी. सूचना मिलते ही पुलिस दल- बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची. और आस- पास के जंगल व चायपानी गांव में सर्च अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस ने 125 बोरी चावल बरामद किये. उधर, दूसरा ईंजन मंगवाकर ट्रेन को दुमका के लिए रवाना किया गया.

एफसीआई का था चावल
Loading...

चावल एफसीआई का था. आरपीएफ तथा एफसीआई के अधिकारी चोरी गयी बोरियों की जानकारी जुटाने में जुटे हैं. गिनती के बाद पता चलेगा कि कितनी बोरियों गायब हुईं. कोई अधिकारी इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हुए.

ये भी पढ़ें- भूखे रह गये गरीब, व्यवस्था की भेंट चढ़ गया सैंकड़ों क्विंटल अनाज

रांची का शापित किला: जब भी होता है वज्रपात, इसी पर होता है
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...