लाइव टीवी

झारखंड: दुमका में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, जवान शहीद, 4 घायल

News18 Jharkhand
Updated: June 2, 2019, 9:27 AM IST
झारखंड: दुमका में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, जवान शहीद, 4 घायल
प्रतीकात्मक फोटो

मुठभेड़ में एसएसबी का एक जवान शहीद हो गए. जबकि चार अन्य जवान घायल हो गए हैं. घायल जवानों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. इसमें एक जवान को रांची रेफर किया गया है.

  • Share this:
झारखंड के दुमका में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो हुई. इस घटना में एसएसबी का एक जवान शहीद हो गए. जबकि चार अन्य जवान घायल हो गए हैं. घायल जवानों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. इसमें एक जवान को रांची रेफर किया गया है. शहीद जवान का नाम नीरज क्षेत्री है, जो असम का रहने वाला था.

घटना रानेश्वर थाना के कटहलिया गांव के जंगल के पास की है. पुलिस को सूचना मिली थी कि 12 से 15 की संख्या में नक्सली रानेश्वर के जंगल में शरण लिया है, जो किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में है.

सूचना पर जिला पुलिस और एसएसबी की टीम संयुक्त रूप से एलआरपी अभियान पर निकली थी. सुबह 4 बजे पुलिस और नक्सलियों का आमना सामना हुआ. पुलिस को देखते ही नक्सलियों ने गोली चला दी. पुलिस की तरफ से भी जवाबी कार्यवाई की गई. इस घटना में एसएसबी के 5 जवान घायल हो गए.

News18Hindi इस खबर को लगातार अपडेट करता रहेगा...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुमका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 2, 2019, 9:19 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर