होम /न्यूज /झारखंड /दुमका कांड के पीड़ित परिवार से करणी सेना के सदस्यों ने की मुलाकात, आरोपी के लिए फांसी की सजा की मांग

दुमका कांड के पीड़ित परिवार से करणी सेना के सदस्यों ने की मुलाकात, आरोपी के लिए फांसी की सजा की मांग

करणी सेना के सदस्यों ने दुमकाकांड के पीड़ित परिवार से मुलाकात की.

करणी सेना के सदस्यों ने दुमकाकांड के पीड़ित परिवार से मुलाकात की.

Dumka Murder: करणी सेना के प्रदेश संयोजक गनेश सिंह ने कहा कि लोग सबसे अधिक खुद को घर में सुरक्षित पाते हैं. लेकिन दुमका ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- नितेश कुमार

दुमका. पुलिस की कड़ी चौकसी और जांच के बाद रांची से आए करणी सेना के सदस्यों ने शनिवार की शाम को दुमका की बेटी के स्वजनों से मुलाकात की. दोपहर से ही करणी सेना के सदस्यों के आगमन को देखते हुए पुलिस सतर्क थी. करीब तीन बजे जब सदस्यों का काफिला घोरमारा पहुंचा तो पुलिस ने रोक लिया. करीब दो घंटे के बाद संगठन के प्रमुख सदस्यों को जाने की अनुमति दी गई.

शाम में करणी सेना के 8 सदस्यों को स्वजनों से मिलने की अनुमति दी गई. सेना के प्रदेश संयोजक गनेश सिंह ने कहा कि लोग सबसे अधिक खुद को घर में सुरक्षित पाते हैं. लेकिन दुमका के सनकी हत्यारे ने घर में सो रही किशोरी को पेट्रोल डालकर जला दिया. करणी सेना इलाज के दौरान परिवार के साथ थी और रहेगी.

महासचिव प्रेमशंकर सिंह ने कहा कि सरकार जल्द से जल्द आरोपित को फांसी की सजा दिलाए. जब तक आरोपित को फांसी नहीं होती है, तब तक सारी सेना परिवार के साथ है. कहा कि मरने से पहले बच्ची ने एक ही मांग की थी कि हत्यारे भी इसी तरह से तड़प तड़प कर मरे. पीड़िता की समय पर इलाज नहीं होने की वजह से मौत हुई है. सही समय पर इलाज होता तो वह बच सकती थी.

प्रेमशंकर सिंह ने कहा कि सत्तापक्ष के लोगों का नहीं आना दुखद है. सरकार जनता के लिए होता है, कुर्सी के लिए नहीं. अगर स्थानीय विधायक आ जाते तो परिवार का दर्द कुछ कम होता. मौके पर गोड्डा के प्रलय सिंह, मेजर बलवंत सिंह आदि मौजूद थे.

Tags: Dumka news, Jharkhand news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें