Home /News /jharkhand /

दुमका में लव, सेक्स और धोखा, पुलिस जवान के खिलाफ दर्ज हुई यौन शोषण की एफआईआर

दुमका में लव, सेक्स और धोखा, पुलिस जवान के खिलाफ दर्ज हुई यौन शोषण की एफआईआर

मुफस्सिल थाने में दर्ज हुआ पुलिस जान के खिलाफ मामला.

मुफस्सिल थाने में दर्ज हुआ पुलिस जान के खिलाफ मामला.

Crime Against Woman: पथ निर्माण विभाग में काम करने वाली महिला ने रांची में पदस्थापित आरक्षी अभिषेक मुर्मू पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. महिला की शिकायत के मुताबिक, आरक्षी अभिषेक ने शादी करने का वादा कर 2011 से 2020 तक कई बार उससे शारीरिक संबंध बनाए. कोर्ट मैरिज करने की बात वह अक्सर टालता रहा. महिला ने यह भी बताया कि आरक्षी के संबंध गोड्डा की एक अन्य महिला से भी हैं.

अधिक पढ़ें ...

नीतेश कुमार

दुमका. दुमका में लव, सेक्स और धोखे का एक मामला सामने आया है. रांची में पदस्थापित पुलिस जवान के खिलाफ दुमका के मुफस्सिल थाने में एक महिला ने मामला दर्ज कराया है. पुलिस को दी गई शिकायत में महिला ने कहा है कि 2011 से 2020 के बीच शादी करने का भरोसा देकर पुलिस के इस जवान ने कई बार शारीरिक संबंध बनाए. लाखों रुपए की आर्थिक मदद भी ली और अब वह शादी करने से इनकार कर रहा है.

महिला ने यह आरोप रांची में पदस्थापित आरक्षी अभिषेक मुर्मू पर लगाया है. शिकायत करने वाली महिला पथ निर्माण विभाग में कार्यरत है. पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक, महिला के पति उपेंद्र बेसरा का निधन 2009 में हो गया था. पति के निधन के बाद व्यवहार न्यायालय में उत्तराधिकार का वाद चल रहा था. इसी बीच एसपी कार्यालय दुमका आने-जाने के दौरान जामताड़ा थाना क्षेत्र के शांतिपुर गांव के रहनेवाले अभिषेक मुर्मू से पहचान हुई. अभिषेक ने महिला को हरसंभव मदद करने का भरोसा दिया. इन्हीं बातों को लेकर दोनों के बीच मोबाइल पर अक्सर बातचीत होने लगी. यह बातचीत प्यार में बदल गई और महिला के क्वॉटर में अभिषेक का आना जाना शुरू कर दिया.

महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि वह क्वॉर्टर में अकेले रहती थीं. उनकी दोनों दो बेटियां मधुपुर छात्रावास में रहकर पढ़ाई करती है. पीड़िता के अकेलेपन का फायदा अभिषेक ने उठाया. उसने अपनी पत्नी से तलाक की झूठी कहानी रची और शादी का प्रलोभन देकर कई बार शारिरीक संबंध बनाए. इस दौरान महिला के एटीएम कार्ड का इस्तेमाल अभिषेक करने लगा और उसी से अपनी जरूरतें पूरी करता था. महिला ने बताया कि कभी एसआईसी पॉलिसी की बीमा, तो कभी बहन की शादी के खर्च या फिल्म और एलबम बनाने के नाम पर अभिषेक ने उससे तकरीबन 10 लाख रुपये भी ऐंठे. जामताड़ा छात्रावास में रहकर पढ़ाई करने वाले अपने बेटे से भी महिला को मिलवाया और अपने बच्चे से महिला का परिचय मम्मी के रूप में कराया.

महिला ने दी गई शिकायत में कहा है कि 2011 से 2020 तक उसने बहला-फुसला कर यौनशोषण किया. कोर्ट मैरिज करने की बात अभिषेक अक्सर टालता रहा. इसी बीच अभिषेक का तबादला रांची हो गया. बाद में महिला को पता चला कि गोड्डा जिले के श्रीपुर गांव की एक अन्य महिला से भी अभिषेक के संबंध हैं. तब महिला ने अभिषेक की बेवफाई को लेकर मुफस्सिल थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने पुलिस के जवान अभिषेक के खिलाफ यौनशोषण और ठगी का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

Tags: Crime Against woman, Crime News, FIR against policemen

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर