लाइव टीवी

बेटी की शादी के लिए पैसे का इंतजाम नहीं हो पाया, तो शख्स ने कर ली खुदकुशी

Ajit Kumar
Updated: April 17, 2018, 6:37 PM IST
बेटी की शादी के लिए पैसे का इंतजाम नहीं हो पाया, तो शख्स ने कर ली खुदकुशी
गमजदा परिवार

छह बच्चों के पिता विनोद चार में से तीन बेटियों की शादी करा चुके थे. चौथे बेटी की भी शादी 26 अप्रैल को तय थी

  • Last Updated: April 17, 2018, 6:37 PM IST
  • Share this:
गोड्डा में बेटी की शादी के लिए पैसे नहीं जुटा पाने के कारण एक शख्स ने खुदकुशी कर ली. 26 अप्रैल को बेटी की शादी होनी थी, लेकिन पैसे की तंगी के कारण दस दिन पहले 16 अप्रैल को ही विनोद ने मौत को गले लगा लिया.

घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के भेडा गाँव की है. विनोद रविदास दूसरे के खेतों में काम कर घर का गुजारा चलाता था. मजदूरी से समय बचने पर वह गांव-गांव जाकर नील बेचता था. छह बच्चों के पिता विनोद चार में से तीन बेटियों की शादी करा चुके थे. चौथे बेटी की भी शादी 26 अप्रैल को तय थी.  27 अप्रैल को बेटे की भी शादी होनी थी. लेकिन उससे पहले बेटी की शादी के लिए पैसे नहीं जुट पाने के कारण उसने खुदकुशी कर ली.

ग्रामीणों की माने तो बेटी की शादी का खर्च जुटाने में आ रही परेशानियों के चलते विनोद कुछ दिनों से बेचैन रहता था और आखिरकार 16 अप्रैल को उसने अनाज में मिलाने वाली टिकिया खाकर अपनी जिंदगी समाप्त कर ली.

विनोद के बड़े बेटे की माने तो जिस तरह से पिता ने सभी भाई-बहनों को पाला. वह भी पिता के कंधे से कन्धा मिलाकर छोटी-मोटी नौकरी कर घर का खर्च उठाता. मगर पता नहीं पिता ने ऐसा कदम क्यों उठाया.

बहरहाल पिता की खुदकुशी ने परिवार में शादी की खुशियां को मातम में बदल दिया है.

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुमका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 17, 2018, 6:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर