Home /News /jharkhand /

Crime News: शादीशुदा मामा नाबालिग भांजी को लेकर फरार, जानें पूरा मामला

Crime News: शादीशुदा मामा नाबालिग भांजी को लेकर फरार, जानें पूरा मामला

Jharkhand Crime News: मामा पर अपनी ही भांजी को भगा ले जाने का आरोप लगा है. (न्‍यूज 18 ग्राफिक्‍स)

Jharkhand Crime News: मामा पर अपनी ही भांजी को भगा ले जाने का आरोप लगा है. (न्‍यूज 18 ग्राफिक्‍स)

Dumka News: नाबालिग अपने माता-पिता के साथ बेंगलुरु में रहती है. वह अपने नाना-नानी के घर घूमने आई हुई थी. आरोप है कि उसका मामा उसे बहला-फुसला कर अपने साथ लेकर फरार हो गया था. किशोरी के परिजनों ने तत्‍काल इसकी सूचना स्‍थानीय पुलिस को दी. पुलिस ने त्‍वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया. किशोरी का मेडिकल टेस्‍ट कराया जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    नितेश कुमार

    दुमका. झारखंड की उपराजधानी दुमका से रिश्‍तों को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आई है. यहां ननिहाल घूमने आई एक नाबालिग किशोरी का उसका मामा बहला-फुसला कर भगा ले गया. घटना की जानकारी मिलते ही सक्रिय हुई पुलिस ने आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, किशोरी को मेडिकल टेस्‍ट के लिए अस्‍पताल भेज दिया गया है. इस घटना के सामने आने के बाद हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है. वहीं, परिजन लोक-लाज के चलते कुछ कहने से बच रहे हैंं.

    जानकारी के अनुसार, यह मामला दुमका जिले के जरमुंडी थाना क्षेत्र का है. यहां एक युवक अपनी ही नाबालिग भांजी के साथ फरार हो गया. आरोपी पहले से शादीशुदा है और उसके बच्‍चे भी हैं. यह घटना आसपास के इलाकों में जंगल की आग की तरह फैल गई. मामले की जानकारी मिलते ही एक्टिव हुई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. घटना के बाद परिजनों ने थाने में मामला दर्ज कराया था. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी मामा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. नाबालिग लड़की को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है.

    JPSC कार्यालय का घेराव करने निकले अभ्‍यर्थियों पर पुलिस ने भांजी लाठियां, PT रद्द करने की मांग पर तकरार

     बेंगलुरु में रहती है नाबालिग
    नाबालिग लड़की अपने माता-पिता के साथ बेंगलुरु में रहती है. वह घूमने के लिए मामा के घर बासुकीनाथ आई थी. आरोप है कि मामा की उसपर बुरी नजर थी. 2 दिन पहले उसने भांजी को बहला-फुसलाकर अपने साथ लेकर फरार हो गया. जरमुंडी पुलिस निरीक्षक नवल किशोर सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी कर नाबालिग लड़की को बरामद कर लिया. वहीं, कलयुगी मामा को भी दबोच लिया.

    परिजनों ने साधी चुप्‍पी
    इस घटना को लेकर परिजन मीडिया के सामने कुछ बोलने से परहेज कर रहे हैं. घटना के बाद से पूरे इलाके में चर्चा हो रही है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है. वहीं, नाबालिग लड़की की मेडिकल जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ और खुलासा हो सकता है.

    Tags: Crime News, Dumka news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर