लाइव टीवी

मिलिए PM मोदी के इस अनोखे फैन से, झारखंड चुनाव में बीजेपी के लिए मांगा वोट

News18 Jharkhand
Updated: December 22, 2019, 11:53 PM IST
मिलिए PM मोदी के इस अनोखे फैन से, झारखंड चुनाव में बीजेपी के लिए मांगा वोट
पीएम मोदी का फैन आयुष्मान सागर हरियाणा के हिसार का रहने वाला है.

आयुष्मान सागर के प्रचार का तरीका भी अनोखा है. वह अपने शरीर को हरा और केसरिया रंग से पेंट कर उस पर सफेद रंग से पीएम मोदी (PM Modi) के महत्वपूर्ण निर्णयों को अंकित करता है. और घुम-घुम कर लोगों को मोदी सरकार के कामकाज की जानकारी देता है.

  • Share this:
दुमका. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) का एक फैन (Fan) ने झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections) में बीजेपी के लिए वोट की अपील की. हरियाणा के हिसार के रहने वाले आयुष्मान सागर ने दुमका में घुम-घुम कर बीजेपी के लिए प्रचार किया. आयुष्मान पेशे से टैक्सी ड्राइवर है. और उसका दावा है कि वह अपनी कमाई का 25 प्रतिशत हिस्सा मोदी सरकार के कामकाज के प्रचार के लिए करता है. देश के जिन राज्यों में विधानसभा चुनाव होता है, वहां पहुंचकर आयुष्मान भाजपा के लिए वोट मांगता है.

आयुष्मान सागर के प्रचार का तरीका भी अनोखा है. वह अपने शरीर को हरा और केसरिया रंग से पेंट कर उस पर सफेद रंग से पीएम मोदी के महत्वपूर्ण निर्णयों को अंकित करता है. आयुष्मान इसी रूप में शहरों और गांवों में घुम-घुम कर लोगों को मोदी सरकार के कामकाज की जानकारी देता है. और लोगों से भाजपा को वोट देने के लिए अपील करता है.

आयुष्मान का कहना है कि वह झारखंड में घुम-घुम कर बीजेपी के लिए इसलिए वोट मांग रहा है, क्योंकि विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत होगी, तो इससे मोदी सरकार को मजबूती मिलेगी. बतौर आयुष्मान दुमका में 40 फीसदी विकास के काम जमीन पर दिख रहे हैं. बाकी 60 फीसदी काम एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनने पर पूरे हो जाएंगे.

आयुष्मान के मुताबिक पीएम मोदी फेस टू फेस होकर लोगों को अपने कामों के बारे में नहीं बता सकते. इसलिए वह घुम-घुम कर लोगों को बता रहा है. उसको पीएम मोदी की निरडता पसंद है.

बता दें कि दुमका में पांचवें चरण में चार विधानसभा सीटों पर चुनाव होना है. इसके लिए 20 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे.

(रिपोर्ट- पंचम झा)

ये भी पढ़ें- Jharkhand Assembly Election (3rd Phase): अतिसंवेदनशील बूथों के लिए हेलीकॉप्टर से रवाना हुए मतदानकर्मी 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुमका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 1:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर