Home /News /jharkhand /

middle aged couple were tied with tree in dumka whether it is love affair or molesting police will investigate nodaa

दुमका : एकांत में जिसके साथ पकड़ी गई महिला, उसी पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, जानें माजरा

दुमका में अधेड़ के साथ पकड़ी गई महिला ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप. (प्रतीकात्मक फोटो)

दुमका में अधेड़ के साथ पकड़ी गई महिला ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप. (प्रतीकात्मक फोटो)

Love Affair or Molestation: थाने में महिला ने अपने साथ बांधे गए शख्स और कुछ अन्य ग्रामीणों पर छेड़छाड़ और मारपीट किए जाने का आरोप लगा दिया. थाना प्रभारी उमेश राम के मुताबिक, फिलहाल आरोपी पुरुष और दो ग्रामीणों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट : नीतेश कुमार

रसिकपुर. दुमका जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र से एक पेचीदा मामला सामने आया है. यहां के सितपहाड़ी गांव में संदिग्ध हालत में पकड़े गए जोड़े को ग्रामीणों ने पोल से बांध दिया था. उनका कहना था कि ये दोनों बेहद करीब होकर एक-दूसरे से बातचीत कर रहे थे. इस मामले की भनक लगने के बाद दुमका मुफस्सिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह दोनों को छुड़ाकर थाने लाई. यहां थाने में महिला ने अपने साथ बांधे गए शख्स और कुछ अन्य ग्रामीणों पर छेड़छाड़ और मारपीट किए जाने का आरोप लगा दिया. फिलहाल आरोपी पुरुष और दो ग्रामीणों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

थाना प्रभारी उमेश राम के मुताबिक, सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने पेड़ से बांधे गए दोनों अधेड़ों को बंधनमुक्त करवाया. पुलिस प्रेमी जोड़े को थाने लाना चाहती थी, पर लोग दोनों को पुलिस को सौंपने को तैयार नहीं हुए. ग्रामीणों का कहना था कि इस मामले में गांव में ही पंचायत कर फैसला करेंगे. बांधे गए दोनों लोग सितपहाड़ी गांव के ही रहनेवाले हैं.

गांववालों का कहना है कि सितपहाड़ी गांव में महिला का मायका है. वह गांव के ही एक पुरुष से काफी नजदीक होकर बातचीत कर रही थी. बांधा गया पुरुष दो बच्चे का पिता है, जबकि महिला की शादी दूसरे गांव में हुई है और वह 4 बच्चों की मां है. गांव वालों ने आरोप लगाया कि ये दोनों गांव से बाहर एकांत में गलत हरकत कर रहे थे.

थाना प्रभारी के मुताबिक, इन दोनों को ग्रामीणों के कब्जे से छुड़ाकर थाने लाया गया. थाने में महिला ने अपने साथ बांधे गए पुरुष के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज कराया और उन्हें बांधने के आरोप में दो नामजद और चार-पांच अज्ञात के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. महिला ने बताया कि उसके घर में शौचालय नहीं है, जिस कारण वह बाहर गई थी. तभी आरोपी ने उसके साथ छेड़खानी की. महिला के शोर मचाने पर कुछ लोग वहां पहुंचे जरूर, पर दोनों को पोल से बांध दिया. वहीं, आरोपी ने कहा कि वह काम से जा रहा था तो रास्ते में महिला से भेंट हो गई. तो वह उससे बात कर रहा था कि लोगों ने गलत समझकर दोनों को बंधक बना लिया.

Tags: Dumka news, Jharkhand news, Love affair

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर