झारखंड में निशाने पर नाबालिग, पाकुड़, चतरा के बाद अब गोड्डा में गैंगरेप

गोड्डा में गैंगरेप

गोड्डा में गैंगरेप

पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:

पाकुड़ और चतरा के बाद अब गोड्डा में नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप हुआ है. घटना पथरगामा थानाक्षेत्र की है और रविवार रात को अंजाम दिया गया. इस सिलसिले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीन अभी भी फरार हैं.

डीएसपी ने इस बीच अस्पताल में जाकर बच्ची से मामले की जानकारी ली है. उसकी मेडिकल जांच कराई गई. सूचना के मुताबिक पीड़ित बच्ची एक शादी समारोह में अपने नानी के घर गई थी. शादी समारोह के दौरान वो टॉयलेट के लिए बाहर निकली. उसी दौरान मुंह दाबकर आरोपी उसे पास के एक खेत में ले गये और सामूहिक बलात्कार किया.

पीड़ित बच्ची ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. इसके बाद परिजनों ने पथरगामा थाने में मामला दर्ज करवाया. परिजनों का कहना है कि पांच-छः लोगों ने बच्ची के साथ गैंगरेप किया. मां का कहना है कि पीड़िता को मुंह दबाकर लड़के लोग ले गये और गैंगरेप करने के बाद छोड़ दिया. बच्ची बेहोश हो गई थी. बच्ची को जब होश आया तो उसने घटना की जानकारी परिजनों को दी.



पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के संबंध में एसडीपीओ अभिषेक कुमार ने बताया कि दो की गिरफ्तारी हुई है बांकी आरोपी फरार हैं, जिनकी जल्द गिरफ्तारी होगी. दोषियों को बख्शा नही जाएगा.
 

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज