Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    कोरोना लॉकडाउन के बीच दुमका में मॉब लिंचिंग, ग्रामीणों ने चोर को पीट-पीटकर मार डाला

    बताया जाता है कि हत्यारे युवक से सिर्फ इसलिए खफा थे कि इसने इसके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की सूचना मेडिकल हेल्पलाईन नंबर पर दे दी थी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
    बताया जाता है कि हत्यारे युवक से सिर्फ इसलिए खफा थे कि इसने इसके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की सूचना मेडिकल हेल्पलाईन नंबर पर दे दी थी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

    Mob Lynching: एसपी वाईएस रमेश (SP YS Ramesh) ने कहा कि दोषियों पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल दोषियों को चिह्नित किया जा रहा है. कानून को अपने हाथ में लेने का अधिकार किसी को नहीं है.

    • Share this:
    दुमका. कोरोना लॉकडाउन (Corona Lockdown) के बीच चोरी करने आए एक शख्स की ग्रामीणों ने पीट-पीट कर हत्या (Mob Lynching) कर दी. घटना सरैयाहाट थानाक्षेत्र के केंदुआ गांव की है. गुरुवार रात मृतक चोरी करने की कोशिश कर रहा था. इसी दौरान ग्रामीणों ने उसे पकड़कर पीट-पीट कर मार डाला. मृतक की पहचान प्रमोद हाजरा के रूप में हुई. वह बिहार (Bihar) के बांका जिले के बौंसी थानाक्षेत्र के अंबातरी गांव का रहने वाला था. मृतक के ऊपर बांका और दुमका के थानों में भी कई मामले दर्ज हैं.

    दोषियों को चिह्नित करने की कार्रवाई 

    सूचना मिलते ही सरैयाहाट थाने की पुलिस गांव पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के परिजन को गांव बुलाया गया. घटना के बाबत एसपी वाईएस रमेश ने कहा कि दोषियों पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल दोषियों को चिह्नित किया जा रहा है. कानून को अपने हाथ में लेने का अधिकार किसी को नहीं है.



    तीन चोर भागने में हो गए सफल 
    जानकारी के मुताबिक मृतक के साथ चोरी करने पहुंचे तीन साथी भागने में कामयाब हो गए. पुलिस के मुताबिक मृतक बांका जिले के बौसी थानाक्षेत्र के अम्बातरी गांव का रहने वाला था, लेकिन वर्तमान में सरैयाहाट प्रखण्ड के मोहरा गांव में रहता था. गुरुवार देर रात प्रमोद अपने तीन साथियों के साथ चोरी करने केंदुआ गांव पहुंचा. गांव में इनलोगों ने सबसे पहले लक्ष्मी मंडल के घर में चोरी की. उसके बाद विराम मंडल के घर में चोरी करने का प्रयास किया. लेकिन घरवाले जाग गए और शोर मचाने लगे. इसके बाद गांववालों ने प्रमोद को खदेड़कर पकड़ा और पीट-पीट कर मार डाला.

    बता दें कि पिछले साथ दुमका के जरमुंड़ी थानाक्षेत्र में ग्रामीणों ने एक चोर की पीट-पीट कर हत्या कर दी थी. इस मामले में गृहस्वामी को जेल जाना पड़ा.

    रिपोर्ट- पंचम झा

    ये भी पढ़ें- रांची: कोरोना लॉकडाउन में प्रेमिका से मिलने गये युवक की बेरहमी से हत्या 

    अब बेवजह घर से निकले, तो थाने में एक घंटे का 'कोरोना वीडियो' दिखाएगी पुलिस
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज