Home /News /jharkhand /

mob lynching in dumka jharkhand villagers brutally beat up youth for theft died during treatment bruk

दुमका में चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने की युवक की बेरहमी से पिटाई, इलाज के दौरान मौत

Dumka Crime News: झारखंड के दुमका जिले में ग्रामीणों ने चोरी के आरोप में युवक की बेरहमी से पिटाई, जिसके बाद इलाज के दौरान युवक की मौत हो गयी. (सांकेतिक तस्वीर)

Dumka Crime News: झारखंड के दुमका जिले में ग्रामीणों ने चोरी के आरोप में युवक की बेरहमी से पिटाई, जिसके बाद इलाज के दौरान युवक की मौत हो गयी. (सांकेतिक तस्वीर)

Jharkhand News: झारखंड के दुमका जिले से बड़ी खबर आ रही है जहां ग्रामीणों ने चोरी के आरोप में एक युवक की जमकर पिटाई की, जिससे युवक की मौत हो गयी. मिली जानकारी के अनुसार जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दासोरायडीह गांव में सड़क किनारे खड़े वाहनों में चोरी का प्रयास रहे चार युवकों पर ग्रामीणों की नजर पड़ गई. इस दौरान ग्रामीणों ने तीनों चोरों को खदेड़ा, जिसमें एक युवक ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- नितेश कुमार 

    दुमका. झारखंड के दुमका जिले से बड़ी खबर आ रही है जहां ग्रामीणों ने चोरी के आरोप में एक युवक की जमकर पिटाई की, जिससे युवक की मौत हो गयी. मिली जानकारी के अनुसार जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दासोरायडीह गांव में सड़क किनारे खड़े वाहनों में चोरी का प्रयास रहे चार युवकों पर ग्रामीणों की नजर पड़ गई. इस दौरान ग्रामीणों ने तीनों चोरों को खदेड़ा, जिसमें एक युवक ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया. ग्रामीणों ने युवक की खूब पिटाई की और उसे सड़क के किनारे फेंक कर ग्रामीण निकल गए.
    पुलिस को सूचना हुई तो उसे फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया और थोड़ी ही देर बाद इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. वहीं इस दौरान पूरे इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया.
    इस मामले को लेकर मुफस्सिल थाना प्रभारी उमेश राम ने बताया कि मृतक युवक सड़क के किनारे खड़े वाहन से चोरी का प्रयास कर रहा था और ग्रामीणों ने उसे घेर कर पीटा है. इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. साथ ही शव के शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है.

    इधर जब पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की तो लोगों ने बताया कि देर रात चार युवक दासोरायडीह पेट्रोल पम्प के पास खड़े ट्रकों के शीशा को तोड़कर सामानों को चुराने का प्रयास कर रहे थे. इसकी भनक जब ग्रामीणों को लगी तो उन लोगों ने चारों अपराधियों को खदेड़ा. तीन तो भागने में सफल रहे पर एक पकड़ा गया। बता दें, युवक को जमकर पीटने के बाद ग्रामीण उसे घायल अवस्था में सड़क के किनारे फेंक भाग खड़े हुए थे.

    Tags: Dumka news, Mob lynching, Theft Cases

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर