लाइव टीवी

मां ने बाइक चलाने से रोका, तो बेटे ने मौत को लगा लिया गले

Ajeet Kumar | News18 Jharkhand
Updated: March 30, 2018, 6:49 PM IST
मां ने बाइक चलाने से रोका, तो बेटे ने मौत को लगा लिया गले
बेटे की खुदकुशी पर गमगीन परिवार

रेजाउल अंसारी बाइक चलाने के लिए घर से निकाल रहा था. लेकिन मां ने ऐसा करने से उसे रोक दिया

  • Share this:
अगर आपका बेटा किसी बात को लेकर जिद कर रहा है, तो फिर उसको नजरअंदाज मत करिए. हो सकता है कि ऐसा करना आपको महंगा पड़ जाए. झारखंड के गोड्डा में एक मां को बेटे की ख्वाइश पूरी नहीं करना जिंदगीभर के लिए दुखदायी साबित हुआ. बेटे ने इस गम में मौत को गले लगा लिया और मां को पछतावे के आंसू के साथ बेसहारा छोड़ गया.

घटना गोड्डा के नगर थाना क्षेत्र के असनबनी मुहल्ले की है. रेजाउल अंसारी बाइक चलाने के लिए घर से निकाल रहा था. लेकिन मां ने ऐसा करने से उसे रोक दिया. मां के इस रोक को रेजाउल ने इस कदर दिल पर ले लिया कि उसने जहर खाकर ली. जिसके बाद उसे आनन-फानन में सदर अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. जहर ने उसके पूरे शरीर को अपने आगोश में ले लिया था. डॉक्टरों ने रेजाउल को मृत घोषित कर दिया.

रेजाउल की मौत से उसके परिवारवालों का रो-रो कर बुरा हाल है. गोड्डा से भागलपुर ले जाने के लिए एम्बुलेंस खड़ी ही रह गयी और रेजाउल ने इस दुनिया को अलविदा कर दिया. मां की आंखों से आंसू गिरना रूक नहीं रहे. मां की जुबान पर बस यही पछतावा है कि काश ! ना रोका होता तो उसका रेजाउस उसके पास होता.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुमका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 30, 2018, 6:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर