लाइव टीवी

दुमका: नगर निकाय चुनाव परिणाम घोषित

Pancham kumar jha | News18 Jharkhand
Updated: April 20, 2018, 2:57 PM IST
दुमका: नगर निकाय चुनाव परिणाम घोषित
विजेता प्रत्याशी के समर्थकों ने जमकर उड़ाया अबीर-गुलाल उड़ाया.

दुमका नगर परिषद से अध्यक्ष पद पर निर्दलीय प्रत्याशी श्वेता झा और उपाध्यक्ष पद पर निर्दलीय प्रत्याशी विनोद लाल ने कब्जा जमाया है. वहीं बासुकीनाथ नगर पंचायत से अध्यक्ष पद पर बीजेपी प्रत्याशी पूनम देवी और उपाध्यक्ष पद पर कांग्रेस प्रत्याशी अमित कुमार ने जीत हासिल की है.

  • Share this:
झारखंड की उप राजधानी दुमका में नगर निकाय चुनाव का परिणाम आ गया है. दुमका नगर परिषद से अध्यक्ष पद पर निर्दलीय प्रत्याशी श्वेता झा और उपाध्यक्ष पद पर निर्दलीय प्रत्याशी विनोद लाल ने कब्जा जमाया है. वहीं बासुकीनाथ नगर पंचायत से अध्यक्ष पद पर बीजेपी प्रत्याशी पूनम देवी और उपाध्यक्ष पद पर कांग्रेस प्रत्याशी अमित कुमार ने जीत हासिल की है.

इस दौरान जीत की घोषणा होते ही विजेता प्रत्याशी के समर्थक सड़क पर उतर आए और जमकर अबीर और गुलाल उड़ाया. साथ ही आतिशबाजी करते हुए डीजे की धुन पर जमकर थिरके.

इस संदर्भ में दुमका के नगर पंचायत बासुकीनाथ की नवनिर्वाचित अध्यक्ष पूनम देवी ने कहा कि बासुकीनाथ नगर पंचायत से अध्यक्ष पद पर जीत मिलने से बहुद खुश हैं. उन्होंने कहा कि जनता के सहयोग और कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत की वजह से आज उन्हें यह जीत मिली है.

पूनम देवी ने कहा कि वो जनता के हित और उनके विकास के लिए कार्य करेंगी. उन्होंने कहा कि लोगों को सड़क, बिजली, पानी, नाली आदि मुहैया कराई जाएंगी. पूनम देवी का कहना है कि इन सबमें सबसे जरूरी पानी है जो लोगों को नहीं मिल पा रही है. इसलिए वे लोगों की परेशानी देखते हुए इस दिशा में सबसे पहले कार्य करेंगी. उन्होंने कहा कि इन्हीं सब मुद्दों को लेकर वे चुनाव में खड़ी हुईं थी, जो अब पूरा करेंगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुमका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 20, 2018, 2:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर