लाइव टीवी

दुमका-लातेहार में सड़क हादसा, एक की मौत 6 घायल
Dumka News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: July 11, 2018, 11:45 AM IST
दुमका-लातेहार में सड़क हादसा, एक की मौत 6 घायल
सड़क दुर्घटना में घायल शख्स

दुमका- भागलपुर मुख्य मार्ग पर हंसडीहा थानाक्षेत्र के नोनीहाट में दर्दनाक हादसा हुआ. सड़क किनारे खड़े ट्रक में कार ने टक्कर मार दी.

  • Share this:
झारखंड के दुमका और लातेहार में बुधवार सुबह दो अलग-अलग सड़क हादसा पेश आया. दोनों हादसों में जहां एक शख्स की मौत हो गई, वहीं 6 लोग घायल हो गये.

दुमका- भागलपुर मुख्य मार्ग पर हंसडीहा थानाक्षेत्र के नोनीहाट में दर्दनाक हादसा हुआ. सड़क किनारे खड़े ट्रक में कार ने टक्कर मार दी. इस घटना में कार सवार एक युवक की मौत हो गयी, जबकि 4 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को दुमका सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. गंभीर हालत को देखते हुए एक युवक को बेहतर इलाज के लिए पश्चिम बंगाल के सिउड़ी रेफर कर दिया गया. मृतक और घायल सभी एक ही परिवार के हैं और  जामताड़ा के रहने वाले हैं. राजमहल में अंतिम संस्कार में शामिल होकर सभी जामताड़ा लौट रहे थे.

लातेहार के चंदवा थाना अंतर्गत अमझरिया मोड़ के समीप एनएच-75 पर ट्रक और पिकअप वैन के बीच भीषण टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में पिकअप वैन के चालक और उपचालक घायल हो गये. उधर ट्रक को लेकर ड्राइवर मौके से फरार हो गया. सूचना पर स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती करवाया. पिकअप वैन नालंदा से रांची आ रहा था.

(पंचम और विकास की रिपोर्ट)

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुमका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 11, 2018, 11:44 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर