Home /News /jharkhand /

दुमका में बाजार से घर जा रहे पीडीएस डीलर के बेटे की धारदार हथियार से हत्या

दुमका में बाजार से घर जा रहे पीडीएस डीलर के बेटे की धारदार हथियार से हत्या

दुमका में अपराधियों ने पीडीएस डीलर के बेटे की हत्या कर दी.

दुमका में अपराधियों ने पीडीएस डीलर के बेटे की हत्या कर दी.

Dumka News: मृतक सरोज मंडल हंसडीहा चौक से अपनी बाइक पर सवार होकर अपने घर धनबे जा रहे थे. रास्ते में पहले से घात लगाए अपराधियों ने बुढ्यारी पोखर के समीप सरोज पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. गंभीर रूप से घायल सरोज की अस्पताल में मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- नितेश कुमार

दुमका. झारखंड के दुमका जिले के हंसडीहा में धारदार हथियार से मारकर पीडीएस डीलर के बेटे की हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान धनबे गांव निवासी सरोज मंडल (48 वर्ष) के रूप में हुई. घटना बुधवार रात की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार, मृतक सरोज मंडल हंसडीहा चौक से अपनी बाइक पर सवार होकर अपने घर धनबे जा रहे थे. रास्ते में पहले से घात लगाए अपराधियों ने बुढ्यारी पोखर के समीप सरोज पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. घटना की सूचना जैसे ही घरवालों को मिली सरोज को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ केंद्र सरैयाहाट ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने सरोज की गम्भीर हालात को देखते हुए उसे बाहर रेफर कर दिया. जिसके बाद परिजन उसे गोड्डा ले गये, जहां इलाज के दौरान गुरुवार सुबह उसकी मौत हो गई.

मौत के बाद मृतक के परिजनों द्वारा शव को हंसडीहा थाना ले जाया गया, जहां पुलिस कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए दुमका भेज दिया. सरोज मंडल के पिता जीवन मंडल धनबे गांव में जनवितरण प्रणाली की दुकान चलाते हैं. सरोज भी अपने पिता के साथ मिलकर जनवितरण प्रणाली की दुकान में हाथ बटाता था.

इस मामले पर हंसडीहा थानाप्रभारी अमन आकृष्ट ने बताया कि देर रात डीलर के बेटे की हत्या की बात सामने आई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दुमका भेज दिया है. हत्या के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास की जा रही है.

Tags: Dumka news, Jharkhand news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर