लाइव टीवी

चोरी के आरोप में भीड़ ने दो युवकों की कर दी धुनाई, एक की हालत गंभीर

News18 Jharkhand
Updated: June 30, 2019, 12:00 PM IST
चोरी के आरोप में भीड़ ने दो युवकों की कर दी धुनाई, एक की हालत गंभीर
चोरी के आरोप में भीड़ ने दो युवकों की कर दी धुनाई, एक की हालत गंभीर

भीड़ ने खस्सी चोरी करने के आरोप में दो युवकों की जमकर पिटाई कर दी. पिटाई में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है, जबकि दूसरे युवक को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है.

  • Share this:
झारखंड के दुमका जिले में भीड़ ने खस्सी चोरी करने के आरोप में दो युवकों की जमकर पिटाई कर दी. पिटाई में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है, जबकि दूसरे युवक को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है. इधर, गंभीर रूप से घायल युवक विजय पंजियारा को पुलिस ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर किया गया है. वहीं दूसरे घायल युवक राजेश मंडल को पुलिस ने कस्टडी में रखा है. घटना बीते शनिवार को जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कैराबनी गांव के पास की है.

फिलहाल, पुलिस मारपीट करने वालों की पहचान करने में जुट गई है. इधर, इस मामले में एसपी वाईएस रमेश ने बताया कि थानेदार को जांच के बाद कार्रवाई का आदेश दिया गया है. विजय हंसडीहा और राजेश जरमुंडी का रहने वाला है.

भागता देखकर लोगों ने युवकों को समझ लिया चोर

पुलिस के मुताबिक विजय पंजियारा और राजेश मंडल रामगढ़ प्रखंड के सुसानिया गांव से खस्सी चोरी कर भाग रहे थे. कड़बिंधा गांव होते हुए दोनों कैराबनी गांव के पास पहुंचे, जिन्हें भागता देख गांव के कुछ युवकों को शक हुए और वे उनसे पूछताछ करने लगे. जानकारी नहीं दे पाने पर भीड़ ने दाेनाें काे चोर समझकर पीटना शुरू कर दिया.

इधर, सूचना मिलने पर मुफस्सिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को हिरासत में लेकर थाने ले गई. विजय को सिर पर चोट लगने के कारण सदर अस्पताल के डाॅ. गुणा केस की सलाह पर उसे धनबाद रेफर किया गया है.

ये भी पढ़ें:- मॉब लिंचिंग: तबरेज की पत्नी के अकाउंट से निकले 7 लाख रुपये!

ये भी पढ़ें:- तबरेज की पत्नी को नौकरी और 5 लाख रुपए देगा वक्फ बोर्ड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुमका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 30, 2019, 11:56 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर