होम /न्यूज /झारखंड /दुमका में फिर पेट्रोल कांड, शादी से इनकार करने पर प्रेमिका को जलाया, मौत

दुमका में फिर पेट्रोल कांड, शादी से इनकार करने पर प्रेमिका को जलाया, मौत

जरमुंडी थाना क्षेत्र के भालकी गांव में प्यार में पागल सनकी युवक ने एक युवती पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी.

जरमुंडी थाना क्षेत्र के भालकी गांव में प्यार में पागल सनकी युवक ने एक युवती पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी.

Dumka Petrol Kand: मारुति कुमारी और राजेश राउत में 2019 से दोस्ती थी. इसी वर्ष 2022 के फरवरी में राजेश राउत की शादी हो ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

दुमका जिले में एक बार फिर पेट्रोल कांड का मामला सामने आया है.
प्यार में पागल सनकी युवक ने एक युवती पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी.
सीएम हेमंत सोरेन ने कहा- दोषी को जल्द से जल्द सजा दिलाई जाएगी.

रिपोर्ट- नितेश कुमार 

दुमका. झारखंड के दुमका जिले में एक बार फिर पेट्रोल कांड का मामला सामने आया है. दुमका में कुछ दिन पहले ही हुए नाबालिग हत्याकांड की आग अभी शांत भी नहीं हुई थी कि जरमुंडी थाना क्षेत्र के भालकी गांव में प्यार में पागल सनकी युवक ने एक युवती पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. गंभीर स्थिति में झुलसी युवती मारुति कुमारी को दुमका के फूलोझानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गयी.

जानकारी के अनुसार मारुति मूल रूप से जरमुंडी थाना क्षेत्र के भैरोपुर गांव की रहने वाली है जबकि घटना को अंजाम देने वाला राजेश राउत हंसडीहा थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव का रहने वाला है. मारुति अपने नानी घर जरमुंडी थाना क्षेत्र के भालकी में रहती थी और कल भी रात में अपनी नानी के साथ सोई हुई थी. रात के लगभग 1 बजे सनकी राजेश राउत उसके नानी घर पहुंचा और सोई हुई अवस्था में मारुति के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दिया.

प्रेमी ने दी थी जलाने की धमकी 

मारुति कुमारी और राजेश राउत में 2019 से दोस्ती थी. इसी वर्ष 2022 के फरवरी में राजेश राउत की शादी हो गई. उसके बाद मारुति के घर वाले भी उसकी शादी के लिए वर की तलाश कर रहे थे. लेकिन राजेश राउत का कहना था कि मैं तुमसे भी शादी करूंगा और अगर तुम शादी नहीं करोगी तो तुम्हें दुमका में हुए पेट्रोल कांड की तरह जला कर मार डालूंगा और इसी क्रम में बीती रात यह घटना घटी. राजेश मारुति के घर में दरवाजा तोड़कर प्रवेश कर गया और उस पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी.

युवती को पहुंचाया गया अस्पताल
गंभीर रूप से झुलसी युवती  को दुमका  के फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है.  उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए रांची रिम्स रेफर कर दिया। सूत्रों की माने तो इस मामले में आरोपी युवक की गिरफ्तारी हो चुकी है लेकिन फिलहाल आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं हो पाई.

सीएम ने कहा- दोषियों को जल्द दिलाई जाएगी सजा 

इस संबंध में जरमुंडी के एसडीपीओ शिवेंद्र कुमार ने बताया कि बीती रात राजेश ने मारुति को जलाकर मार दिया. लड़की बालिग है. पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि मामले की जानकारी मिली है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में दोषी को जल्द से जल्द सजा दिलाई जाएगी.

Tags: Dumka news, Jharkhand news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें