लाइव टीवी

दुमका: शराब दुकान में 13 दिन पहले हुई लूट का खुलासा, पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Pancham kumar jha | News18 Jharkhand
Updated: October 3, 2019, 12:00 PM IST
दुमका: शराब दुकान में 13 दिन पहले हुई लूट का खुलासा, पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार
गिरफ्तार किए गए आरोपियों में शराब दुकान के दो कर्मी भी शामिल हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

दुमका में बीते 20 सितंबर को शराब दुकान (Liquor Shop) में हुई लूटकांड मामले में पुलिस ने 5 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
दुमका. झारखंड (Jharkhand) में दुमका (Dumka) जिले के सरैयाहाट थाने की पुलिस (Police) ने बीते 20 सितंबर को शराब दुकान (Liquor Shop) में हुई लूट (Loot) का खुलासा कर दिया है. संबंधित मामले में पुलिस ने 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में शराब दुकान के दो कर्मी भी शामिल हैं. वहीं तीन आरोपियों को पुलिस ने बिहार के बांका जिले से गिरफ्तार किया है.

दुकान के कर्मियों की मिलीभगत से अपराधियों ने लूट को दिया था अंजाम

मामले में जरमुंडी एसडीपीओ अनिमेष नैथानी ने कहा कि दुकान के कर्मी की मिलीभगत से अपराधियों ने करीब 2 लाख रुपए की शराब की लूट की थी. पुलिस ने पकड़े गए अपराधियों की निशानदेही पर लूटी गई शराब भी बरामद कर ली है. वहीं शेष तीन अपराधी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

नकद रुपए और मोबाइल भी लूटकर ले गए थे अपराधी

एसडीपीओ ने कहा कि बीते 20 सितंबर को एक मामला दर्ज किया गया था, जिसमें शराब दुकान के मालिक ने अज्ञात अपराधियों द्वारा लूटकांड की रिपोर्ट लिखाई थी. सुबह करीब 4 बजे शराब की दुकान में अज्ञात अपराधियों ने नकद रुपए, मोबाइल और करीब 2 लाख की शराब लूट की घटना को अंजाम दिया था.

लूट-loot
नकद रुपए और मोबाइल भी लूटकर ले गए थे अपराधी


उन्होंने कहा कि मामले में पुलिस द्वारा एक टीम का गठित कर छापेमारी की गई, जिसमें 5 अपराधियों को सफलतापूर्वक गिरफ्तार कर लिया गया.ये भी पढ़ें:- धनबाद: ऐक्सिस बैंक की शाखा से दिनदहाड़े 20 लाख रुपये की लूट

ये भी पढ़ें:- 'नहीं होगी बैंककर्मियों की छंटनी, विलय से बैंकिंग व्यवस्था हुई मजबूत'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुमका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 3, 2019, 10:22 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर