लाइव टीवी

महिला से मोबाइल झपटकर भाग रहा शख्स पुलिस के हत्थे चढ़ा

Pancham kumar jha | News18 Jharkhand
Updated: October 4, 2019, 7:58 PM IST
महिला से मोबाइल झपटकर भाग रहा शख्स पुलिस के हत्थे चढ़ा
दुमका - महिला से मोबाइल झपटक भाग रहे शख्स को पीछा कर पकड़ा गया.

दुमका पुलिस ने झपट्टा मार गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के घर की तलाशी ली तो लूट के तीन मोबाइल भी बरामद हुए.

  • Share this:
दुमका. झारखंड की उपराजधानी दुमका (Dumka) में नगर थाना की पुलिस ने झपट्टा मार गिरोह के एक सदस्य बीरेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया है. उसके पास से लूट के तीन मोबाइल (Looted Mobile) सहित कई समान बरामद हुए हैं. इसकी गिरफ्तारी नगरपालिका चौक पर कोचिंग संचालक मोहम्मद मुराद की बहादुरी की वजह से हो पाई. दरअसल गुरुवार की शाम एक महिला बाजार से खरीददारी कर पैदल जा रही थी. उसी समय बाइक सवार बीरेंद्र महिला के हाथ से थैला छीनकर भागने लगा. इस पर महिला चिल्लाने लगी और लोगों का ध्यान भाग रहे बाइक सवार की ओर आकृष्ट किया. महिला की मदद के लिए मोहम्मद मुराद बाइक सवार का पीछा करने लगा. इसी दौरान पुलिस को भी सूचना दे दी गई.

मोहम्मद मुराद ने बक्खीबांध रोड पर भाग रहे बाइक सवार को पकड़ लिया. इसी बीच पुलिस भी वहां पहुंच गई. इसके बाद पुलिस ने आरोपी के घर की तलाशी ली तो लूट के तीन मोबाइल भी बरामद हुए.

प्रेस वार्ता में एसडीपीओ पुज्य प्रकाश ने कहा कि पुलिस मोहम्मद मुराद को सम्मानित करेगी.


प्रेस वार्ता में एसडीपीओ पुज्य प्रकाश ने कहा कि पुलिस मोहम्मद मुराद को सम्मानित करेगी.  पुलिस अधीक्षक मोहम्मद मुराद को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित करेंगे.  उन्होंने अपराध नियंत्रण के लिए आम लोगों से आगे बढ़कर पुलिस को सहयोग करने की अपील की.

ये भी पढ़ें - नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में झारखंड जगुआर के दो जवान शहीद

ये भी पढ़ें - हत्या के आरोपी JMM नेता ने थामा BJP का दामन, पीड़ित परिजनों ने जताया विरोध

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुमका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 7:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...