Home /News /jharkhand /

दुमकाः लाशों की गुत्थी में उलझी पुलिस, लगातार मिल रही लड़कियों की लाश

दुमकाः लाशों की गुत्थी में उलझी पुलिस, लगातार मिल रही लड़कियों की लाश

दुमका के शिकारीपाड़ा में लगातार लड़कियों की लाश मिल रही है.

दुमका के शिकारीपाड़ा में लगातार लड़कियों की लाश मिल रही है.

Dumka News: दुमका के शिकारीपाड़ा थानाक्षेत्र में एक सप्ताह के अंदर अलग-अलग स्थानों से तीन युवतियों के शव बरामद हुए हैं. लेकिन पुलिस इन शवों की मिस्ट्री को सुलझा नहीं पा रही है. तीनों युवतियों की हत्या की आशंका जताई जा रही है.

रिपोर्ट- नितेश कुमार

दुमका. झारखंड के दुमका जिले की शिकारीपाड़ा पुलिस इनदिनों लाशों की गुत्थी में उलझी हुई है. पुलिस एक गुत्थी सुलझा नहीं पाती कि नई लाश मिल जा रही है. इससे इलाके में दहशत का माहौल है. शिकारीपाड़ा थानाक्षेत्र में एक सप्ताह के अंदर अलग-अलग स्थानों से तीन युवतियों के शव बरामद हुए हैं. लेकिन पुलिस इन शवों की मिस्ट्री को सुलझा नहीं पा रही है. तीनों युवतियों की हत्या की आशंका जताई जा रही है. उधर, इस मामले को विपक्षी दल भाजपा तूल दे रही है.

पहला केस- एक सप्ताह पूर्व कजलादाहा गांव में एक युवती का खेत में शव मिला. शव की हालत और घटनास्थल देख कर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि पहले उससे दुष्कर्म किया गया और बाद में हत्या कर दी गई.

दूसरा घटना- दूसरी घटना तीन दिन पूर्व हांसापाथर गांव की है. घर में सो रही एक युवती को बाहर से किसी ने आवाज दी. बाद में अगले दिन सुबह पत्थर से कूचकर उसकी हत्या कर दी गई थी.

तीसरा मामला- 3 दिन पूर्व ही शिकारीपाड़ा-काठीकुंड मार्ग पर ब्राह्मणी नदी के किनारे एक 20 वर्षीय युवती का शव मिला था. इस मामले में पुलिस यह भी पता नहीं कर पाई कि आखिरकार युवती कौन थी. इसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है.

स्थानीय विधायक नलिन सोरेन ने सप्ताह भर में तीन युवतियों की लाश मिलने पर चिंता जताई है. उन्होंने कहा कि हम सात बार से इस क्षेत्र से विधायक चुने जा रहे हैं. इतने दिनों में हमने मर्डर की इतनी घटनाएं नहीं देखीं. उन्होंने पुलिस को निर्देश दिया कि जल्द से जल्द इन मामलों का खुलासा करें.

वहीं दुमका भाजपा के जिलाध्यक्ष परितोष सोरेन ने कहा कि लगातार हो रही युवतियों की हत्या दुर्भाग्यपूर्ण है. उनका कहना है कि हमने इस पर अंकुश लगाने के लिए जिले के एसपी से मुलाकात की है और उनसे आग्रह किया कि इन घटनाओं की तह तक जाकर दोषियों पर कार्रवाई करें.

दुमका एसडीपीओ नूर मुस्तफा का कहना है कि मामले के उद्भेदन के लिए हमलोग लगातार काम कर रहे हैं. डॉग स्क्वॉड को भी लगाया गया है. कुछ अहम सुराग भी मिले हैं. जल्द सभी मामले से पर्दा उठा दिया जाएगा.

Tags: Dumka news, Jharkhand news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर