होम /न्यूज /झारखंड /झारखंड रेबिका हत्याकांडः मछली पकड़ रहे मछुआरों को तालाब से मिली रेबिका की खोपड़ी!

झारखंड रेबिका हत्याकांडः मछली पकड़ रहे मछुआरों को तालाब से मिली रेबिका की खोपड़ी!

हत्या के बाद रेबिका पहाड़ियां के शव के करीब 40 टुकड़े किए गए थे.

हत्या के बाद रेबिका पहाड़ियां के शव के करीब 40 टुकड़े किए गए थे.

Jharkhand Rebica Murder Case: झारखंड के साहिबगंज के बोरियो का यह मामला है. हत्या के बाद रेबिका पहाड़ियां के शव के करीब ...अधिक पढ़ें

साहिबगंज. झारखंड के  रेबिका पहाडिन हत्या मामले में पुलिस को मृतका का सिर बरामद हुआ है.  शनिवार सुबह तालाब से मछली पकड़ रहे मछुआरों के जाल में यह खोपड़ी फंसी तो पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंती पुलिस ने खोपड़ी को कब्जे में लिया है. हालांकि, परिनजों ने खोपड़ी की पहचान जरूर की है, लेकिन फोरेंसिक रिपोर्ट में पूरी तरह से पुष्टि हो पाएगी कि यह खोपड़ी रेबिका की है है.

बोरियो थाना प्रभारी जगन्नाथ पान बताया कि एक सिर तालाब में मिला है. साथ ही बताया कि इस जगह से दो सौ मीटर की दूर पर रेबिका के कुछ कपड़े और बाल और शव के टुकडे बरामद किए गए थे. रेबिका पहाड़िन के परिजनों से सिर की पहचान करवाई गई है. रेबिका के परिजनों ने सिर देख कर कहा है कि यह रेबिका का ही है. थाना प्रभारी ने कहा कि सिर सड़गल जाने की वजह से ये कह पाना थोड़ा मुश्किल है कि ये सिर उसी का है. आधिकारिक पुष्टि तभी हो पाएगी, जब इसका फॉरेंसिक जांच करवाया जाएगा.

क्यों मारा था रेबिका को

जानकारी के अनुसार, झारखंड के साहिबगंज के बोरियो का यह मामला है. हत्या के बाद रेबिका पहाड़ियां के शव के करीब 40 टुकड़े किए गए थे. आरोपी पति दिलदार अंसारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. आरोपी ने रेबिका से दूसरी शादी की थी.  मामले ने खासी सुर्खियां बंटौरी थी. रोपी पति ने पुलिस पूछताछ मे बताया था कि घर में रोज-रोज के पारिवारिक कलह के चलते उसने रेबिका को मार दिया था और शव के टुकड़े कर कई स्थानों में फेंक दिए थे. मामले में आरोपी दिलदार अंसारी और उसके परिवार के आरोपी सदस्यों की भी गिरफ्तारी हुई है.

Tags: Jharkhand Police, Love jihad

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें