Home /News /jharkhand /

दुमका: बेटी की शादी के लिए बैंक से पैसे से निकालकर घर जा रही रिटायर्ड शिक्षिका से दिनदहाड़े छिनतई

दुमका: बेटी की शादी के लिए बैंक से पैसे से निकालकर घर जा रही रिटायर्ड शिक्षिका से दिनदहाड़े छिनतई

पीड़िता शिक्षिका के बयान के आधार पर केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

पीड़िता शिक्षिका के बयान के आधार पर केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Dumka News: शिक्षिका ने बताया कि वह अपने भतीजे के साथ स्कूटी से जा रही थी. कंधे पर बैग था, जिसमें एक लाख रुपये, पासबुक और एटीएम रखे हुए थे. काले रंग की बिना नम्बर की बाइक से दो युवक आये और बैग छीनकर भाग गए.

    रिपोर्ट- नितेश कुमार
    दुमका. झारखंड की उपराजधानी दुमका में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है. दुमका के नगर थाना इलाके के हॉस्पिटल रोड से रिटायर्ड टीचर एलिस प्रभा बास्की से दिनदहाड़े एक लाख की छिनतई हो गई है. शहर के एसबीआई मेन ब्रांच से एक लाख रुपये निकाल कर अपने घर ले जा रही एलिस प्रभा से बाइक सवार दो युवकों ने छिनतई की.

    शिक्षिका ने बताया कि वह अपने भतीजे के साथ स्कूटी से जा रही थी. कंधे पर बैग था, जिसमें एक लाख रुपये, पासबुक और एटीएम रखे हुए थे. काले रंग की बिना नम्बर की बाइक से दो युवक आये और बैग छीनकर भाग गए.

    पीड़िता ने बताया कि उसकी बेटी की सगाई 20 नवंबर को है. इसी सिलसिले में वह बैंक से एक लाख रुपए निकाल कर घर जा रही थी. लेकिन रास्ते में बदमाशों ने उन्हें निशाना बनाया.

    पीड़िता झारखंड सरकार के कल्याण विभाग द्वारा संचालित आवासीय विद्यालय से की शिक्षिका रही हैं. पीड़िता के बयान पर नगर थाना में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कोशिश जारी है.

    थानाप्रभारी देवव्रत पोद्दार ने बताया कि बैंक से पैसे निकाल कर घर जा रही पूर्व शिक्षिका के साथ छिनतई की घटना हुई है. पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज मामले की छानबीन की जा रही है. जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    Tags: Dumka news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर