Home /News /jharkhand /

sadak se achanak nikalane laga smoke near hawai adda rajbhawan fire brigade team shocked bruk

दुमका: हवाई अड्डा राजभवन मेन रोड पर अचानक हुआ धुआं ही धुआं, गर्मी इतनी कि लोगों में फैली दहशत

सड़क पर लगातार धुंआ निकलने से आसपास की जमीन भी काफी गर्म हो चुकी थी.

सड़क पर लगातार धुंआ निकलने से आसपास की जमीन भी काफी गर्म हो चुकी थी.

Jharkhand News: सड़क पर जिस जगह से धुआं निकल रहा था, उसके बगल में एक बिजली का पोल है. इसे देखते हुए इलाके की बिजली काट दी गई है. दमकल कर्मचारी अजय कुमार ने बताया कि काफी देर से हम यहां पानी बहा रहे हैं पर धुआं निकलना बंद नहीं हो रहा है, समझ में नहीं आ रहा है कि आखिरकार इसकी वजह क्या है.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- नितेश कुमार 

दुमका. आप ही सोचिए आप सड़क पर चल रहे हो और अचानक से उस सड़क पर से धुआं निकलने लगे तो आप क्या करेंगे. दरअसल कुछ ऐसा ही नजर झारखंड की उपराजधानी दुमका के हवाई अड्डा रोड में स्थित राजभवन के पास मुख्य सड़क पर मंगलवार को देखने मिला. स्थानीय लोगों के अनुसार आज सुबह 6 बजे से ही इस सड़क से अचानक धुंआ निकल रहा था. ऐसे में इस आश्चर्यजनक घटना को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी.

इधर सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम भी पहुंची और धुआं हटाने का प्रयास किया. लेकिन, काफी प्रयास के बाद भी वहां धुआं लगातार निकलता रहा. सबसे बड़ी बात यह है कि लगातार धुंआ निकलने से आसपास की जमीन भी काफी गर्म हो चुकी थी. ऐसे में वहां मौजूद लोगों के बीच कुछ देर के लिए दहशत का माहौल बन गया.

बिजली का पोल भी था मौजूद 

बता दें, जिस जगह से धुंआ निकल रहा था उसके बगल में एक बिजली का पोल भी है, जिस कारण उस इलाके की बिजली काट दी गई थी. लोगों को समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर धुआं कहां से निकल रहा है. ऐसे में एहतियात के तौर पर दुमका पुलिस ने सतर्कता के लिए रास्ते को बंद कर दिया. हालांकि काफी देर के बाद फायर ब्रिगेड की टीम के प्रयास के बाद धुएं पर काबू पाया गया.

काटी गई इलाके की बिजली 

सड़क पर जिस जगह से धुआं निकल रहा था, उसके बगल में एक बिजली का पोल है. इसे देखते हुए इलाके की बिजली काट दी गई है. दमकल कर्मचारी अजय कुमार ने बताया कि काफी देर से हम यहां पानी बहा रहे हैं पर धुआं निकलना बंद नहीं हो रहा है, समझ में नहीं आ रहा है कि आखिरकार इसकी वजह क्या है. वहीं सड़क से धुआं निकलने की खबर इलाके में तेजी से फैल गई है. लोग मौके पर जुट रहे हैं.

दमकलकर्मी भी हुए हैरान 

मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने कहा कि उनलोगों ने भी इस तरह का मामला पहले नहीं देखा है. एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बावजूद राजभवन के पास सड़क में लगी आग को बुझाया नहीं जा सका. दमकल अधिकारी का कहना है कि पहले उन्होंने ऐसी आग नहीं देखी है. एक गाड़ी पानी खत्म होने के बावजूद सड़क ठंडी नहीं हुई है. हालांकि घंटों मशक्कत के बाद धुआं पर काबू पा लिया गया.

Tags: Dumka news, Fire brigade, Jharkhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर