Jharkhand News : दुमका में माफियाराज, पुलिस-प्रशासन टीम पर हमला, दो जवान घायल

दुमका में पुलिस प्रशासन टीम पर पथराव किया गया. (File Photo)

झारखंड के दुमका ज़िले में DTO और CO की गाड़ियों पर पथराव करने के बाद स्टोन माफिया समर्थकों ने पुलिस जवानों को पीटकर घायल कर दिया. अब आला अफसर कह रहे हैं कि दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा.

  • Share this:
    नितेश कुमार

    दुमका. ज़िले में पत्थर माफिया का दबदबा और आतंक एक बार फिर दिखा, जब ​पुलिस और सरकारी अमले पर हमला बोल दिया गया. दुमका में पत्थर लदे ट्रकों की जांच करने जब प्रशासनिक अधिकारी पुलिस बल के साथ पहुंचे तो पत्थर माफिया के समर्थकों ने न केवल पथराव कर दिया बल्कि दो पुलिस जवानों के साथ मारपीट भी की. दो पुलिस जवानों के घायल होने के बाद अतिरिक्त फोर्स घटनास्थल पर पहुंची. घायल जवानों को अस्पताल पहुंचाने के बाद किसी तरह उग्र भीड़ पर काबू पाया जा सका.

    दरअसल, वाहनों की जांच करने के लिए डीटीओ शैलेंद्र कुमार रजक और सीओ राजू कमल गुरुवार को शिकारीपाड़ा के पिनरगढ़िया इलाके में पहुंचे थे. अधिकारियों ने जब पत्थर से लदे वाहनों की जांच शुरू की तो वहां पत्थर माफियाओं ने इसका विरोध किया. माफिया के उकसाने पर काफी संख्या में स्थानीय लोग जमा हो गए और हो हल्ला शुरू कर दिया. डीटीओ और सीओ के साथ मौजूद पुलिसकर्मियों ने जब हंगामा कर रहे लोगों को रोकने की कोशिश की, तो लोगों ने दो पुलिसकर्मियों की पिटाई कर दी. इसके बाद भारी पथराव भी हुआ.

    ये भी पढ़ें : Jharkhand News : एक है टाइगर... लोहदरगा के गांवों में मचा रहा आतंक, दहशत में ग्रामीण

    jharkhand news, jharkhand mafia, jharkhand crime news, illegal transport, झारखंड न्यूज़, झारखंड क्राइम, झारखंड में माफिया, अवैध ट्रांसपोर्ट
    दुमका में माफिया समर्थकों के हमले में दो पुलिस जवान घायल हुए.


    बताया जाता है कि उग्र लोगों के पथराव के कारण डीटीओ और सीओ की गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं. पुलिसकर्मियों के घायल होने और लोगों के उग्र होने के चलते घटनास्थल पर अतिरिक्त पुलिस बल पहुंचा, जिसने किसी तरह स्थिति को काबू में किया. घटना की जानकारी मिलने के बाद एसडीपीओ नूर मुस्तफा अंसारी ने शिकारीपाड़ा थाना पहुंचकर तफ्तीश की. वहीं, एसडीओ महेश्वर महतो ने अवैध ट्रकों की जांच के दौरान असामाजिक तत्वों द्वारा हुए इस हमले की पुष्टि करते हुए कहा कि जांच के बाद दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.