लाइव टीवी

कैसे होगी बेटी की शादी ? साइबर अपराधियों ने खाली किया अकाउंट

Ajeet Kumar | News18 Jharkhand
Updated: April 24, 2018, 11:52 AM IST
कैसे होगी बेटी की शादी ? साइबर अपराधियों ने खाली किया अकाउंट
पीड़ित शिक्षक

बतौर शिव प्रसाद जब वह इस मामले में बैंक मैनेजर से बात की तो उनका जवाब था कि वह साइबर क्राइम के शिकार हो गये

  • Share this:
गोड्डा में एक शिक्षक साइबर क्राइम का शिकार हो गया. उनके बैंक अकाउंट से साइबर अपराधियों ने एक लाख 33 हजार रुपये उड़ा लिये. अब यह शिक्षक इस मामले को लेकर बैंक व थाने का चक्कर काट रहा है, पर कहीं से उन्हें कोई मदद नहीं मिल रही.

पीड़ित शिक्षक शिव प्रसाद की माने तो इस घटना से अब उनकी बेटी की शादी खटाई में पड़ती दिख रही है. 5 मई को बेटी की शादी होने वाली है. शिव प्रसाद के मुताबिक बेटी की शादी के लिए उन्होंने चार लाख रुपये बैंक से लोन लिया था. उसमें से ढाई लाख रुपये निकाल कर खरीदारी की. बाकी एक लाख 33 हजार रुपये अकाउंट में छोड़ दिया. अब अकाउंट में मात्र 18 रुपये दिखा रहा है.

बतौर शिव प्रसाद जब वह इस मामले में बैंक मैनेजर से बात की तो उनका जवाब था कि वह साइबर क्राइम के शिकार हो गये और बैंक इस मामले में कुछ नहीं कर सकता.

पीड़ित शिक्षक जब इस मामले में पुलिस की मदद लेनी चाही तो उसे वहां से भी कोई मदद नहीं मिला. यहां तक एफआईआर दर्ज कराने के लिए उन्हें दो दिन दौड़ाया गया. अब तक इस मामले में केस दर्ज नहीं हुआ है, जांच की बात तो दूर है. ऐसे में पीड़ित शिक्षिक अपनी बेटी की शादी को लेकर लाचार बने हुए फिर रहे हैं.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुमका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 24, 2018, 11:49 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर