Assembly Banner 2021

विचाराधीन बंदी ने दुमका जेल में फांसी लगाकर जान दी

बंदी की आत्महत्या की खबर के बाद दौड़ते हुए पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी

बंदी की आत्महत्या की खबर के बाद दौड़ते हुए पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी

बुधवार की शाम को कैदियों की गिनती में एक बंदी की संख्या कम होने पर जेल प्रशासन की नींद उड़ गयी. चारों तरफ खोजबीन शुरू की गई. नफरी के बाद पता चला कि गोवर्धन पुजहर लापता है. तमाम सुरक्षाकर्मी उसे तलाशने निकले तो केंद्रीय कारागार परिसर स्थित निर्माणाधीन अस्पताल परिसर में रस्सी से झूलता उसका शव मिला.

  • Share this:
दुमका केंद्रीय कारागार में गोवर्धन पुजहर नामक विचाराधीन बंदी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बुधवार की शाम को कैदियों की गिनती में एक बंदी की संख्या कम होने पर जेल प्रशासन की नींद उड़ गयी. चारों तरफ खोजबीन शुरू की गई. नफरी के बाद पता चला कि गोवर्धन पुजहर लापता है. तमाम सुरक्षाकर्मी उसे तलाशने निकले तो केंद्रीय कारागार परिसर स्थित निर्माणाधीन अस्पताल परिसर में रस्सी से झूलता उसका शव मिला. इससे जेल के तमाम बंदियों में सनसनी फैल गई.

दुमका जेल प्रशासन  से मिली जानकारी के अनुसार मारपीट के एक मामले में जामा थाना द्वारा 18 नवंबर को गोवर्धन को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था. सूचना मिलते ही एसडीओ राकेश कुमार केंद्रीय कारागार पहुंचे तथा मामले की जानकारी ली. ज्ञात हो कि तीन महीने पहले भी जेल परिसर में एक महिला सिपाही ने अपने क्वार्टर में फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली थी. मृतक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है तो वहीं बंदी गोवर्धन पुजहर के घर वालों को भी जेल में हुए इस हादसे की सूचना दी गई.

यह भी देखें - VIDEO: कुएं में मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका



यह भी देखें- VIDEO: थम नहीं रहा आत्महत्या का सिलसिला, फिर दो लोगों ने दी जान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज